भारत में हीरो स्प्लेंडर सबसे अधिक बेची जाने वाली मोटरसाइकिल है इसकी लोकप्रियता कम होने का नाम ही नहीं ले रही। इन दोनों यदि आप भी हीरो स्प्लेंडर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। परंतु आपका बजट थोड़ा सा काम है तो चिंता ना करें, क्योंकि आपके लिए एक बेहद शानदार डील है। जिसके साथ आप Hero Splendor Plus को सिर्फ ₹23,000 में खरीद सकते हैं।

आपको बता दे कि यह एक सेकंड हैंड मोटरसाइकिल होने वाली है। परंतु आपको बिल्कुल नई और चमचमाती कंडीशन में मिलने वाली है। चलिए आपको बताते हैं कि आप इतने कम कीमत में कहां से हीरो स्प्लेंडर के सेकंड हैंड मोटरसाइकिल को खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Plus से जुड़ी जरूरी जानकारी

यदि आप हीरो स्प्लेंडर को खरीदने वाले हैं तो इससे संबंधित जरूरी बातें जैसे इसके इंजन पावर फीचर्स और कीमत के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे की हीरो स्प्लेंडर में कंपनी के द्वारा 100 सीसी का पावरफुल इंजन दिया जाता है। जिससे बाइक की परफॉर्मेंस काफी शानदार है बाकी इसके बारे में तो आप अच्छी तरीके से जानते ही होंगे।

बाजार में Hero Splendor की कीमत

वहीं यदि आप आज के समय में नई हीरो स्प्लेंडर शोरूम से खरीदने जाते हैं तो आपको ₹80,000 की कीमत में मार्केट में मिलती है। ऐसे में अगर आपके पास इतने सारे पैसे नहीं है तो आप ऑनलाइन वेबसाइट पर मिलने वाले शानदार ऑफर के तहत आप सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसके बारे में चलिए आपको बताते हैं।

बहुत कम कीमत में मिल रही Hero Splendor

आपको बता दे की Olx वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस जो की 2014 मॉडल है, अब तक सिर्फ 52,432 किलोमीटर तक चलाई गई है और बिल्कुल सही कंडीशन में यह बाइक होने वाली है। जो सिर्फ ₹23,000 में बेचने के लिए इस वेबसाइट पर लिस्ट की गई है।

इसके अलावा ऐसे ही एक और ऑनलाइन वेबसाइट Bikedekho पर एक और हाल ही में हीरो स्प्लेंडर प्लस को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह 2017 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस है और मात्र 3000 किलोमीटर तक चली हुई है। गाड़ी बिल्कुल नहीं कंडीशन में है इसे खरीदने के लिए आपको सिर्फ ₹30,000 खर्च करने पड़ेंगे।