हमारे देश के टू व्हीलर वाहनों में हीरो मोटोकॉर्प की बाइकों को काफी पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इस कंपनी की बाइकों को इस्तेमाल करते हैं। इस कंपनी के बजट सेगमेंट की बाइक Hero Splendor Plus ने देशवासियों के दिल में अपनी अलग जगह बनाई हुई है। कंप्यूटर सेगमेंट की यह बाइक बजट बाइकों में गिनी जाती है और अपने सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग बाइक है। इसमें आपको जबरदस्त परफॉर्मेंस के अलावा शानदार माइलेज भी मिलता है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इसको बहा धकम दामों में खरीद सकते हैं। आइये सबसे पहले आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

दमदार है इंजन

Hero Splendor Plus बाइक में आपको काफी दमदार इंजन दिया जाता है। बता दें की कंपनी ने इस बाइक को एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 97.2 सीसी के इंजन के साथ में पेश किया हुआ है। यह इंजन 8.02Ps का अधिकतम पावर और 8.05Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में आपको दोनों और ड्रम ब्रेक दिए हुए हैं और यह आपको 70 किमी का जबरदस्त माइलेज प्रदान करती है।

जान लें कीमत

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बता दें की शोरूम से लेने पर आपको इसके लिए 80 हजार रुपये की आवश्यकता पड़ती है। हालांकि यदि आपके पास में कम बजट है तो भी आप इसको खरीद सकते हैं। आपको जानकारी दे दें की ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर का बिजेनस करने वाली कई वेबसाइट पर इस बाइक के लिए कई ऑफर्स दिए गए हैं। जिनके बारे में हम आपको नीचे बता रहें हैं।

इस ऑफर का उठा लें लाभ

आपको जानकारी दे दें की Bikedekho वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को काफी कम दाम में सेल किया जा रहा है। यह फर्स्ट ऑनर बाइक है तथा 2018 मॉडल की है। इसकी कंडीशन काफी शानदार है। इसके ऑनर ने इसको अभी तक मात्र 5,000 किलोमीटर ही चलाया हुआ है तथा इसको काफी मेंटेन करके रखा है। इस बाइक के ऑनर ने इसको सेल करने के लिए लिस्ट किया है तथा मात्र 18,000 रुपये कीमत लगाईं है। अतः आप यदि स्प्लेंडर प्लस बाइक को कम दामों में खरीदना चाहते हैं तो यह डील किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है।