85 हजार की Hero Splendor Plus अब सिर्फ ₹20,000 में, जल्दी करें धमाल ऑफर

हीरो की Hero Splendor Plus बाइक देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक मानी जाती है। जो लोग घर से ऑफिस और ऑफिस से घर आना जाना करते है उन लोगो के लिए यह बाइक काफी अच्छी मानी जाती है। यानी की रोज के रूटीन के लिए यह बाइक काफी अच्छी होती है। Hero Splendor Plus एक मात्र एक ऐसी बाइक है जो माइलेज के मामले में सबसे अव्वल है। माइलेज के मामले में इस बाइक को टक्कर नही दे सकता है और यही कंपनी की एक मोनोपोली मानी जाती है।

वैसे अगर देखा जाए तो Hero Splendor Plus बाइक की प्राइस 85,000 रूपये के करीब है। लेकिन आज हम आपके लिए तगड़ा ऑफर लेकर आये है। जो लोग बजट के चलते हुए इस बाइक को इतना महंगा नही खरीद पा रहे है उन लोगो के लिए यह खबर काफी अच्छी साबित हो सकती है। आज हम आपको Hero Splendor Plus पर चलने वाला तगड़ा ऑफर बताने वाले है यही 85,000 वाली बाइक आपको 20,000 रूपये के करीब मिल जाएगी। कैसे मिलेगी जानने के लिए अंत तक पढ़े।

Hero Splendor Plus फीचर्स

यह बाइक देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है क्योंकि इस बाइक को टक्कर देने वाली बाइक आज दिन पैदानहीं हुई है। इस बाइक के फीचर्स के बारे में बात करे तो इसमें काफी अच्छे फीचर्स आपको देखने को मिल जाएगे। यह बाइक सेल्फ स्टार्ट है साथ साथ इसमें आरामदायक सीट मिल जाती है। माइलेज के मामले में Hero Splendor Plus सबसे अच्छी मानी जाती है। इसमें आपको डिस्क ब्रेक मिल जाते है। इसके अलावा इसमें आपको दमदार इंजन मिल जाता है।

Hero Splendor Plus कीमत

जैसे की हमने आपको पहले ही बताया की इस बाइक की रियल प्राइस एक्स शो-रूम लगभग 85,000 रूपये के करीब है। लेकिन आप इसी बाइक को 25,000 में अपना बना सकते है। दरअसल DROOM वेबसाइट पर Hero Splendor Plus सेकेंड हैंड बाइक इसके मालिक ने बेचने के लिए रखी है। इस बाइक की प्राइस 25,000 रूपये रखी गई है और बाइक 2014 का मॉडल है। इसके अलावा यह बाइक दस साल में सिर्फ 35 हजार किलोमीटर ही चली है। अगर आप चाहे तो वेबसाइट विजिट करके गाडी मालिक से बात करके इस बाइक को अपना बना सकते है।