Hero Splendor Xtec 2023: इस Hero Splendor Xtec 2023 बाइक में आपको काफी पावरफुल इंजन देखने को मिलता है। भारत में Hero Splendor Xtec 2023 के बाइक को काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है।

कई लोग Hero Splendor Xtec को खरीदने के बारे में सोचते है, लेकिन ज्यादा पैसे ना होने के कारण वह इस बाइक को नहीं खरीद पाते है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे ईएमआई तरीके के बारे में बताएंगे जिसके जरिए आप इस बाइक को मात्र ₹15,000 में आपके घर ला सकते है।

जब भी कोई ईएमआई में बाइक खरीदने के लिए शोरूम जाते है तो वह काफी दिक्कत में पढ़ जाते है, की कौनसा ईएमआई प्लान अच्छा है। अगर आप Hero Splendor Xtec 2023 को ईएमआई में खरीदना चाहते है, तो इस लेख को पढ़ने के बाद आप मात्र ₹15000 के ईएमआई में इस बाइक को खरीद सकते है।

Hero Splendor Xtec Price

Hero Spendor Xtec बाइक के ऑन रोड कीमत की बात करें तो वह ₹93,688 से शुरू होता है। यदि आप यह बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है लेकिन बजट के कारण नहीं खरीद पा रहे है तो आप इस स्पेलंडर एक्सटेक बाइक को ईएमआई प्लान पर भी खरीद सकते है।

यदि आप स्प्लेंडर एक्सटेक बाइक को Hero के शोरूम से ईएमआई पर खरीदते है, तो आप इस बाइक को मात्र ₹15000 के डाउन पेमेंट दे कर खरीद सकते है। यदि आप बाइक के ईएमआई को 36 महीने के लिए खरवाते है तो आपको महीने में लगभग ₹2,721 की ईएमआई भरना होगा। इस तरीके से आप Hero Spendor Xtec बाइक को आसानी से ईएमआई पर खरीद सकते है।

Hero Splendor Xtec Features

इंजन के मामले में Hero के Splendor Xtech बाइक को काफी अच्छा माना जाता है। इस बाइक में हमें 97.2cc की सिंगल सिलेंडर पावरफुल इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन 7.9 बीएचपी की पावर और साथी 8.05 एनएम टॉर्क काफी आसानी से Genrate कर सकती है। यह बाइक 60 केएमपीएल की माइलेज देती है।

Hero Splendor एक्सटेक के बाइक में हमें 9.8 लीटर का फूल टैंक देखने को मिलता है। अब यदि इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में हमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलता है, जिससे आप स्पीड मीटर, रियल टाइम माइलेज को देखने के साथ कॉल अलर्ट, एसएमएस को भी काफी आसानी से देख सकते है।