New Sporty Hero Splendor: मोटर बाइक्स की बात की जाए तो आज कल के ज़माने में, एक से बढ़कर एक, धासू मोटरसाइकिल देखने को मिल रही है. इसी के चलते ही हीरो कंपनी ने लॉन्च करने की सोची है. अपनी बेहतरीन मोटरसाइकिल. जो सबको छोड़ देगी पीछे. ये बात तो सभी जानते है की हीरो मोटर्स की हीरो स्प्लेंडर बाइक देश में सबसे अधिक बिकने वाली बाइक में से एक है. इसी को देखते हुए अब हीरो स्प्लेंडर आपको मिलने वाली है अपडेट वर्जन में.

इस न्यू हीरो की बाइक में आपको बेहतरीन और शानदार फीचर्स मिलने वाले है. अबकी बार इस हीरो की बाइक का नाम रखा गया है New Sporty Hero Splendor. इस बाइक का लुक बिलकुल स्पोर्टी लुक में दिया गया है. जो लोगों को काफ़ी हद ताक पसंद आने वाला हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक सुनने में आ रहा है की, लोग इसको खरीदने के लिए बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे है. क्योंकि इसके शानदार लुक ने सभी का दिल जीत लिया है. तो आइए चलाइए हम अपको बताते है, इसके फिचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से.

New sporty Hero Splendor Features

इसके फिचर्स की बात करें तो अपको इसमें काफ़ी इंट्रेस्टिंग फीचर्स मिलने वाले है. जिसे जानकर लोगे की इच्छा और बढ़ जाएगी इसकी खरीदारी करने की. इसमें अपको क्या क्या डिजीटल और स्मार्ट फिचर्स मिलेंगे वो भी आपको बता देते है. इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी , यूएसबी चार्जिग पॉइंट और कॉल एसएमएस अलर्ट आदि. जैसे न्यू फिचर्स दिए गए हैं. जो लोगो के मन में छाने वाले है.

New sporty Hero Splendor Engine

इस न्यू बाइक में आपको 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

New sporty Hero Splendor की कीमत

ऑटो मार्किट में इसकी कीमत की बात करे तो, इसकी कीमत काफ़ी कम है. जिससे हर कोई इसको लेने से पीछे नहीं हटेगा. इस बाइक की शोरुम की कीमत है 76,346 रूपये है. ऑन रोड पर ये बाइक आपको 90,409 तक की मिलेगी.