नई दिल्ली : सड़को पर तेज रफ्तार से दौड़ने वाली बाइक क खरीदने की चाहत हर की रखता है। क्योकि दो पहीया वाहन हर अबड़खाबड़ सकरी गलियों पर चलने के लिए बेस्ट साबित होती है। यदि आप भी बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है। हीरो कपनी की यह बाइक आपके लिए बेहतर साबित हो सकती है। हर किसी की पसंद बनी हिरों का इस बइक को देखते देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने Hero Xoom 110cc का स्कूटर लॉन्च करने की घोषणा की है। यह स्कूटर अपने दमदार फीचर्स से हौंडा एक्टिवा और टीवीएस जुपिटर जैसी गाड़ियों को टक्कर देने के लिए तैयार है Hero ज़ूम स्कूटर स्पोर्टी लुक और बेहतरीन फीचर्स से लैस है।

इस बाइक के लुक के बारे में बात करें तो Hero Xoom स्कूटर में एक्स-आकार के एलईडी हेडलैंप और टेल लैंप दिया गया है। इस बाइक के पीछे की तरफ डुअल-टोन एग्जॉस्ट मफलर भी देखने को मिल सकता है।

हीरो ज़ूम स्कूटर में बेहतरीन लुक दिया है

डिज़ाइन की बात करे तो Hero Xoom स्कूटर में फ्रंट ब्रेक में 190mm डिस्क और रियर ब्रेक ड्रम दिया जा सकता है। इसके साथ ही हीरो Hero Xoom स्कूटर में स्पोर्टी लुक देखने को मिल सकता है।

हीरो ज़ूम स्कूटर में स्मार्ट फीचर्स शामिल किये है

फीचर्स की बात की जाये तो Hero Xoom स्कूटर के इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में स्पीडोमीटर, माइलेज गेज, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर और घड़ियों के अलावा, ईंधन गेज और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ राइडर एसएमएस,यूएसबी चार्जर और कॉल अलर्ट जैसे फीचर्स दिए जा सकते है।