Hero Motocorps ने हाल ही में अपनी नई मोटरसाइकिल सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक को लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने पुराने बाइक में कुछ बदलाव कर के इस नए वेरिएंट को लॉन्च किया है। इस वजह से हीरो स्प्लेंडर का ये नया वर्जन लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है। इसके लुक से लेकर माइलेज तक सब कुछ जबरदस्त हैं।

Must Read

Hero Motocorps : हीरो सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक के शानदार फीचर्स

Hero Motocorps

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 125cc सेगमेंट में ये सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस वाली बाइक है। जी हां, इस बाइक में एक 124.7cc एयर-कूल्ड इंजन मिलता है, जो 10.7 bhp की मैक्सिमम पावर और 10.6 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। वहीं माइलेज की बात करें तो कंपनी के मुताबिक सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक 68 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से माइलेज भी देती है। वहीं बात इसके टॉप स्पीड की करें तो ये 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ सकती है।

डिजिटल फीचर्स भी हैं धांसू

सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक में सारे डिजिटल फीचर्स भी डाले गए हैं। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है। यूजर इसके जरिए स्मार्टफोन को कनेक्ट करके कॉल और एसएमएस अलर्ट की जानकारी वहीं पर देख सकते हैं। साथ ही इस बाइक में रीयल टाइम माइलेज और साइड स्टैंड, लो फ्यूल, हाई बीम और i3S की जानकारी भी प्राप्त की जा सकती है। साथ ही इसमें एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और स्लिम एग्जॉस्ट पाइप दिया गया है।

हीरो सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक में फिलहाल आपको 3 कलर ऑप्शन देखने को मिलेंगे। लेकिन इसके ये तीन कलर्स भी ऐसे हैं जो आपका मन मोह लेंगे। जी हां, ये बाइक फिलहाल gloss black, candy blazing red और matte axis grey में उपलब्ध है।

कितनी है इस बाइक की कीमत

सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक की एक्स-शोरुम कीमत 83,368 रुपए से लेकर 87,268 रुपए तक बताई जा रही है। वहीं इसकी ऑनरोड प्राइस करीब 98  हजार से लेकर 1 लाख 3 हजार रुपए तक हो सकती है।