Hero Splendor Electric Bike मार्केट में लांच हुई हीरो स्प्लेंडर की या शानदार इलेक्ट्रिक बाइक इसके फीचर्स और आकर्षक लुक के दीवाने हो रहे हैं सभी लोग। हालांकि धीरे-धीरे मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की चर्चा बढ़ती ही जा रही है और सभी लोग इसके माइलेज और फीचर्स के प्रति अपना रुझान दिखा रहे हैं।

जैसा की दुनिया भर में अब लोग इलेक्ट्रिक वाहनों को बहुत अधिक महत्व दे रहे हैं ऐसे में हीरो की या बाइक बहुत ही अच्छे कीमत में भी उपलब्ध है। आईए आपको बताते हैं इस शानदार बाइक में आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स देखने को मिलेंगे।

फिचर्स है जबरदस्त Hero Splendor Electric Bike

अगर आप हीरो स्प्लेंडर की तरफ से लांच की गई इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो हम आपको पहले इसके फीचर्स विस्तार से बता दे। हीरो के मॉडल वाली इस शानदार बाइक में आपको 4kwh की क्षमता वाला एक फिक्स्ड बैट्री पैक और इसके साथ-साथ एक्स्ट्रा स्टोरेज स्पेस की सुविधा भी दी जाएगी।

Must Read

इसके साथ ही आपको बता दे इस शानदार बाइक मॉडल में आपको स्पीड रेंज 50% एक्स्ट्रा दी जा रही है। इस बाइक में दिए गए इस एक्स्ट्रा स्पेस की एक अलग खासियत है। यदि आप चाहे तो इस एक्स्ट्रा स्पेस के 2 किलोवाट की बैटरी को बाइक से निकालकर अलग चार्ज कर सकते हैं।

शानदार है इसकी बैटरी बैकअप भी

जैसे कि मैं आपको बताया इस इलेक्ट्रिक बाइक को युवाओं में बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है। इस बाइक में सबसे पहले आपको 4 किलोवाट क्षमता वाली बैटरी दी गई है जिसे आप 120 किलोमीटर तक की दूरी तय करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसके अलावा इस शानदार बाइक में आपको 6 किलोवाट का जो बैट्री पैक दिया गया है उसे आप 120 किलोमीटर जाने के लिए आराम से इस्तेमाल कर सकेंगे। इसके अलावा इस शानदार मॉडल में एक एक्स्ट्रा वेरिएंट और भी है। इस गाड़ी में जो 8 किलोवाट की बैटरी दी गई है उससे आप 240 किलोमीटर तक की दूरी आराम से तय कर पाएंगे।

जानीए बाइक की कीमत 

सबसे पहले तो आपको बता दे इस धमाकेदार बाइक को मार्केट में लॉन्च अब तक नहीं किया गया है। पर कंपनी का दावा है कि इसे बहुत ही जल्द लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो लॉन्च डेट और कीमत की जानकारी पाने के लिए बनी रही है हमारे देश के साथ। हम आपको सबसे लेटेस्ट अपडेट सबसे पहले देंगे।