नई दिल्ली: हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motorcorp) की बाइक सिर्फ भारत में ही नहीं, दुनिया के हर कोने में पसंद की जाती है। इस कपंनी की दमदार मजबूती के चलते लोग इसे बड़ी तदात में खरीदते है। जिसके चलते मार्केट में इसकी डिमांड काफी ज्यादा है। हीरों कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor), हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) और हीरो पैशन (Hero Passion) जैसे नाम शामिल हैं। लेकिन अब इन सभी बाइक के बीच हीरो एक और 100सीसी बाइक लॉन्च करने जा रही है। जो पैशन प्लस (Hero Passion Plus) नाम चर्चित है।

Hero Passion 100cc फीचर्स

जानकारी के लिए बता दें कि हीरो पैशन प्लस साल 2019 में काफी चर्चा में था जिसे बाद में बंद कर दिया गया था। फिलहाल यह बाइक फिर से मार्केट में 110cc बाइक हीरो पैशन और हीरो पैशन प्रो के नाम से बिक रही हैं। नई हीरो पैशन प्लस लॉन्च होने के बाद यह बाइक डीलरशिप पर भी पहुंचनी शुरू हो गई है। इसके साथ ही अब हीरो के पास 100सीसी सेगमेंट के हीरो एचएफ डीलक्स और हीरो स्प्लेंडर प्लस के साथ पैशन प्लस मिलाकर 3 मॉडल्स हो जाएंगे।

Hero Passion 100cc का दमदार इंजन

हीरो पैशन प्लस हर गाड़ियों से बेहतर साबित हुई है। इसमें कपंनी ने पहले से बेहतर आधुनिक फीचर्स दिए है। इसमें 97.2cc इंजन दिया गया है, जो 7.91 bhp और 8.05 Nm का टार्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है. इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसमें मोबाइल चार्जिंग पोर्ट के साथ एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्क्वायरिश LCD डिस्प्ले, और एनालॉग स्पीडोमीटर दिया गया है। इसके अलावा इसमें डिस्प्ले ओडोमीटर रीडिंग, ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज के अलावा और भी फीचर्स देखने को मिलेगें।