Honda Activa 6G Scooter:  स्कूटर खरीदना तो सब चाहते है और चाहे भी क्यों ना. ये लोगों कि पहली पसंद जो है. असल में स्कूटर सभी वर्ग के लोग चला पाते है और ऐसे में लोग यही चाहते है कि कम दाम में अच्छी स्कूटर मिल जाए. अगर आप भी यही चाहते है तो आज हम आपको बतांएगे कि आप कैसे कम दाम में स्कूटर ले सकते है. चलिए आपको इस स्कूटर के बारे में डिटेल में बताते है.

Honda Activa 6G Scooter की असल कीमत

बात अगर हौंडा एक्टिवा 6g के बेस मॉडल के कीमत की बात करें 71, 432 रूपए है. इस स्कूटर को ऑन रोड आते आते 83, 211 रूपए हो जाते है.

Honda Activa 6G Scooter फाइनेंस प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अगर आप भी हौंडा एक्टिवा को लेना चाहते है तो आपको इस पर फाइनेंस प्लान का ऑप्शन मिलेगा. इस स्कूटर की कीमत 75,211 रूपए है जिस पर आपको आसानी से लोन मिल सकता है. आपको इसे खरीदने के लिए सिर्फ और सिर्फ 11,000 रूपए तक की डाउनपेमेंट मिलती है. अगर आप लोन लेते है तो आपको इसके ऊपर हर महीनें 2,416 रूपए की किश्त जमा करनी होगी. आपको इस स्कूटर पर करीब 3 साल तक का लोन मिलेगा.

Honda Activa 6G का इंजन और माइलेज

बात अगर इस कंपनी के हौंडा एक्टिवा में 10951 cc का इंजन मिलता है. ये इंजन 7.79 पीस की पावर और 8.79 NM का पीक टॉर्क जेनेरेट करता है. इस गाड़ी का इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इस गाड़ी में आपको 55 km/l का धांसू माइलेज मिलता है.