Second Hand HONDA ACTIVA SCOOTER 6G: होंडा एक्टिवा 6G स्कूटर किसे नहीं पसंद है. इसका माइलेज भी धाकड़ है. आपको एक लीटर पेट्रोल में आराम से 50 से 55 किमी तक चला सकते है. लेकिन क्या आपको पता है आप इसे बहुत ही कम कीमत में अपना बना सकते है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

HONDA ACTIVA SCOOTER 6G की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे होंडा भारत की सबसे बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाती है. अगर आप इस बाइक को एक्टिवा स्कूटर 6G को शोरूम से लेते है तो इसके लिए आपको पूरी कीमत चुकानी होगी. इस स्कूटर की खरीदारी अगर आप करते है तो इसकी कीमत 75 हजार से 82 हजार रुपये तक खर्च होने तक में आपको मिल जाएगी. लेकिन ये आपको बहुत ही कम कीमत में आसानी से मिल जाएगा.

दरअसल अब आपको अपने बजट को लेकर घबराने की जरूरत नहीं है. ऐसा इस लिए क्योंकि अब इसके लिए कई सारे ऑप्शन आ गए है. उन्ही में से एक ऑप्शन है सेकंड हैंड का. आप सेकंड हैंड स्कूटर खरीद सकते है एक तो कम कीमत में और दूसरी अपने पसंद की. चलिए आपको इसके ऑफर के बारे में बताते है.

HONDA ACTIVA SCOOTER 6G सेकंड हैंड बाइक ऑफर

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले ऑफर की बात करें तो आपको इस पर ऑफर मिल रहा है. आप को ये बाइक असल कीमत पर थोड़ी महंगी मिल सकती है. इस बाइक पर जो सेकंड हैंड ऑफर चल रहा है वो ऑफर आपको मिल रहा है OLX से. जी हाँ इस बाइक की कीमत मात्र 22 हज़ार रुपए रखी गयी है. यही नहीं आपको इस बाइक की कंडीशन भी अच्छी मिलने वाली है. बात यही खत्म नहीं होती है आपको इस बाइक पर खरीदारी के लिए फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा. ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आपको ये बाइक लेना चाहिए.