Honda Activa 7G: अगर आप भी कोई नया स्कूटर लेने का मन बना रहे हैं तो होंडा एक्टिवा का 7G स्कूटर आपके लिए एकदम बेस्ट और परफेक्ट रहेगा. होंडा एक्टिवा के स्कूटर की पॉपुलैरिटी इतनी है कि हर कोई नया स्कूटर लेने से पहले होंडा एक्टिवा का ही जिक्र करता है.

होंडा एक्टिवा स्कूटर एक ऐसा कंफरटेबल स्कूटर है जिसे हर एक व्यक्ति चाहे वह बुजुर्ग हैं, युवा हो या फिर महिलाएं हो, हर कोई आसानी से चला सकता है. Honda ने बाजार में अपना ऐसा दबदबा बना रखा है की शायद ही किसी टू व्हीलर निर्माता स्कूटर कंपनी के कितने Varient स्कूटर हो जितने होंडा एक्टिवा के हैं. Honda के 3g, 4g, 5g, 6g और यहां तक की अब 7g एक्टिवा स्कूटर भी लॉन्च करने की तैयारी चल रही है. बहुत जल्द इसी साल 7 जी एक्टिवा स्कूटर भारतीय सड़कों पर नजर आने लगेगा. आइए विस्तार से इस खबर में आपको बताते हैं कि 7G होंडा एक्टिवा स्कूटर में आपको क्या-क्या फीचर्स मिलने वाले हैं.

Honda Activa 7 G के फीचर्स

हौंडा का यह एक्टिवा 7जी स्कूटर अब फर्राटे भरने को तैयार हो चुका है. इसका डिजाइन इतना स्टनिंग दिया गया है कि लोग इसे देखकर ही इसे खरीदने का मन बना लेंगे. इस Honda Activa 7G में कई डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स दिए गए है जैसे की इसमें आपको डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर और डिजिटल स्पीड मीटर दिया जाएगा. इसी के साथ साथ स्मार्ट फीचर के तौर पर इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, ऐप सुविधा आदि जैसे तमाम स्मार्ट फीचर्स दिए जाएंगे.

Honda Activa 7G स्कूटर की कीमत

होंडा की इस Honda Activa 7G स्कूटर की कीमत लगभग 80 हजार रुपए से लेकर 90 हजार रुपए तक हो सकती है. फिलहाल अभी आधिकारिक तौर पर इसकी कीमतों का खुलासा होंडा कंपनी द्वारा नहीं किया गया है.