नई दिल्ली: होंडा कपनी अपनी शानदार बाइक के साथ साथ स्कूटर के लिए भी जानी जाती है। इस कपंनी के द्वारा पेश किए जाने वाले वाहनों की खासियतों के चलते इसे अभी तक कोई टक्कर भी नहीं दे पाया है। इसी के बीच होंडा कंपनी ने नया शानदार स्कूटर लॉन्च कर दिया है। जो लोगों को बेहद ही पसंद आ रहा है।

यदि आप भी काम कीमत के साथ शानदार माइलेज का स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे है तो Honda PCX 160 स्कूटर इन दिनों मार्केट में तहलका मचा रहा है। चलिए आपको बताते है इसके फीचर और लुक के बारे में..

Honda PCX 160 के पीचर्स को देखें तो इस स्कूटर में राइडर की सीट को बहुत ही अरामदायक बनाया गया है। इस स्कूटर में कई सारे LED हेडलाइट्स के साथ स्टाइलिश डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, टाइम, ट्रिप मीटर देखने को मिलते हैं जो इसके लुक को और भी ज्यादा आकर्षित बनाते हैं।

Honda PCX 160 के सेफ्टी फीचर्स

Honda PCX 160 स्कूटर में आपको USB चार्जिंग पोर्ट, एक्सटर्नल फ्यूल लिड और सीट लॉक जैसे फीचर्स मिले हैं. इसमें 14-इंच का फ्रंट और 13-इंच का रियर व्हील भी दिया गया है। सेफ्टी के लिए इस स्कूटर में CBS यानी की कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। आपको इसमें ABS यानी की एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम देखने को मिलेगा। इसके अलावा स्कूटर के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक लगे मिलते है।

Honda PCX 160 की कीमत

Honda PCX 160 स्कूटर की कीमत के बारे में बात करें इस स्कूटर को अभी अभी इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है। जहां स्कूटर की कीमत भारतीय रुपये के हिसाब से 1.81 लाख रुपएके करीब की रखी गई है। बात अगर भारत की करें तो यह खबर आ रही है की ये बाइक 2024 तक लॉन्च हो सकती है।