नई दिल्ली। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में कई शानदार बाइक्स पेश की गई है जो ग्राहकों के दिलों में राज कर रही हैं। ऐसे में यदि आप बेहतरीन माइलेज के साथ काफी कम बजट की बाइक ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए यह खबर अच्छी साबित हो सकती है। आज हम आपको Honda की बेहतरीन सेगमेंट की बाइक के बारे में बता रहे है। जिसका लुक स्पोर्ट्स बाइक के जैसा है दिखने में भी काफी शानदार लगती है। Honda कंपनी ने अभी हाल ही में Livo बेस्ट सेलिंग बाइक पेश की है जिसकी कीमत ₹75,659 रूपए के आसपास है और यह 74 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Honda Livo के फीचर्स

Splendor को बड़ी टक्कर दे रही इस बाइक में की शानदार फीचर्स दिए गए है इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक डिस्क दिया गया है। इस बाइक में एक एसीजी स्टार्टर मोटर भी दिया गया है।

Honda Livo का माइलेज

Honda Livo में 109.51cc BS6 का इंजन दिया गया है, जो 8.67bhp की पावर और 9.30Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है। इजंन में दंमदार मजबूती होने के चलते यह बाइक 74 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है इसके इंजन को चार स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोडा गया है।  इस बाइक में 9 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है।

Honda Livo की कीमत और कलर ऑप्शन

दो वेरिएंट के साथ पेश की गई होंडा लीवो की बाजार में वेरिंयट के हिसाब से अलग लग रखी गई है। जिसमें ड्रम वैरीअंट की कीमत ₹₹75,659 एक्स शोरूम है, वही डिस्क ब्रेक वाले वेरिएंट की कीमत ₹ 79,709 के आसपास देखने को मिलती है। होंडा लिवो बाजार में 4 रंगों के साथ पेश की गई है।