नई दिल्ली: इस समय सड़कों पर तेज रफ्तार के साथ दौड़ रही स्कूटर की मांग तेजी से बढ़ रही है। जिसमें कि हर छोटे मोटे कामों से लेकर बच्चे स्कूल कॉलेज जाने तक के लिए शानदार स्कूटर को लेना पसंद करते है। लेकिन स्कूटर में मिल रहे बेहतरीन फीचर्स के चलते इसे बाजार के शोरूम से खदीदने पर काफी मंहगी पड़ती है। जिसके चलते इसे हर किसी को खरीदना आसान नही होता हैं, , ऐसे में यदि आप यूज्ड यानी सेकंड हैंड गाड़ी को लेमा पसंद करते है तो यह आपके ले बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। आज हम आप को बताएगें कैसे शानदार Honda Activa 5G DLX स्कूटर को आप आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते है।

बता दें कि मार्केट में ऐसी वेबसाइट है जहां यूज्ड यानी सेकंड हैंड गाड़ियों को अच्छे से मेनटेंन करके  सेल किया जा रहा है। यहां से आप को काफी अच्छे ऑफर के साथ मनचाही स्कूटर मिल सकती है।

www.carandbike.com. यह ऐसी वेबसाइट है जहां पर महज 4 महीने पुराने Honda Activa 5G DLX स्कूटर को बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है। यह फर्स्ट ओनर स्कूटर अच्छी कंडीशन में उपलब्ध है। इसे अभी तक कम चलाया गया है।

इसके अलावा  www.carandbike.com. पर जनवरी 2022 का मॉडल की होंडा एक्टिवा लिस्ट कराया गया है यह सेल्फ स्टार्ट फिफ्थ जेनरेशन (5G)स्कूटर है। वहीं कीमत की बात करें तो महज 10,000 रुपए निर्धारित की गई है। यह स्कूटर पेट्रोल वेरिएंट है और फर्स्ट ओनर है। इसके अलावा आपको बता दें कि इस स्कूटर से कभी कोई एक्सीडेंट भी नहीं हुआ है। आप इस स्कूटर को https://www.carandbike.com/ पर से खरीद सकते है।

कैसे खरीदे यूज्ड Honda Activa 5G DLX 2022

यदि आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो  https://www.carandbike.com/ पर जाए
इसके बाद में मॉडल का नाम सर्च करें।
जिसके बाद आप अपने बजट का फिल्टर लगाकर अपनी पसंद बाइक्स और स्कूटर को देख सकते है।
Get Seller Details पर क्लिक करें।
वहां से आपको तुरंत ही बाइक विक्रेता के नंबर मिल जाएंगे।
आप उस नंबर पर कॉल कर बाइक के बारे में पूरी जानकारी ले सकते हैं और उसे खरीद सकते हैं।