Realme 10 Pro Plus 5G New Smartphone: Flipkart पर अब समर सेल की शुरुआत हो चुकी है। जहां पर कई बड़े समान के साथ स्मार्टफोन को खरीदने पर बंपर छूट मिल रही है यदि आप शानदार फोन को काफी कम कीमत के साथ खरीदने का प्लान बने रहे है तो आपके लिए यह शानदार मौका सामने आया है। क्योंकि स्मार्टफोन पर आपको भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इन दिनों Realme 10 Pro+ 5G फोन की बाजार में काफी डिमांड है। बाजार में भले ही इसकी शोरूम कीमत ज्यादा है लेकिन सेल में आप इस फोन को काफी सस्ते दाम पर खरीद सकतेहै। चलिए फिर आपको इस मोबाइल के फीचर्स और ऑफर के बारे में..

Realme 10 Pro Plus 5G फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

रियलमी का यह धाकड़ 5जी मोबाइल में आपको 6.7 इंच की स्क्रीन मिलेगा जो कर्व्ड ओलेड डिस्प्ले के साथ लैस है। इसके अलावा इसका पिक्सल 2412 x 1080 रिजॉल्यूशन के साथ सपोर्ट करता है।

Realme 10 Pro Plus 5G कैमरा और बैटरी

Realme 10 Pro Plus 5G  फोन तीन कैमरे से लैस है। जिसका प्राइमरी कैमरा कै 108 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा भी शामिल है। बात करें इसके पावर बैकअप की तो इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

Realme 10 Pro Plus 5G Price, offers

अब बात करें स स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में तो  यदि आप इसे बाजार के शोरूम से लेते है तो यह आपको 25,999 रूपये की कीमत के साथ मिलेगा। वही फ्लिपकार्ट पर खऱीदने से 7 परसेंट की छूट के साथ यह बेचा जा रहा है। इस फोन को खरीदने पर इसकी पेमेंट आप SBI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से करते है तो इस पर 10%का डिस्काउंट मिलता है। साथ ही इसमें आपको flipkart Axis बैंक कार्ड से भुगतान करने पर 5% का कैशबैक मिल रहा है। इसके साथ ही पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 22,850 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इन ऑफर्स के तहत यह फोन को आप मात्र 3,149 रुपए देकर खरीद सकते हैं। इस ऑफर्स के तहत इतने कम दाम वाला स्मार्टफोन कहीं और नहीं मिलेगा। तो फटाफट से इस डिवाइस को खरीद कर अपने घर ले आएं और इस समर सेल का फायदा उठाएं।