Hyundai Santro LE: यदि आप कार खरीदने के सपना देख रहे है लेकिन कीमत देखकर इसे नही खरीद पा रहे है तो आपको लिए काफी कम कीमत में कार खरीदने का एक बढ़िया मौका सामने आया है। एक शानदार डील के अंतर्गत आपको Hyundai Santro के LE वेरिएंट पर एक शानदार ऑफर मिल रहा है। जिसक तहत आप इस कार को मात्र ₹40,000 में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं यह कार 15 Kmpl का माइलेज भी देती है। इसी के साथ इसमें 999 cc का तगड़ा इंजन देखने को मिलता है। आईए जानते हैं इस कार को खरीदने के प्लान के बारे मे..

Hyundai Santro गाड़ी के LE वेरिएंट फीचर्स

Hyundai Santro गाड़ी के LE वेरिएंट के फीचर्स की बात करें तो इसके फ्रंट में एमसी Pherson Strut सस्पेंशन तथा रेयर में Torsional Beam सस्पेंशन दिया गया हैं। इसी के साथ गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस 172 MM है। इसके फ्रंट में डिस्क तथा रीयर में ड्रम ब्रेक्स मिल जाते हैं।

Hyundai Santro गाड़ी के LE वेरिएंट का इंजन

Hyundai Santro गाड़ी के LE वेरिएंट के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 999 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 62 bhp की अधिकतम पावर तथा 89 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट कने की क्षमता रखता है। यह कार में पांच लोग अराम से बैठ सकते है।

Hyundai Santro गाड़ी के LE वेरिएंट की कीमत

Hyundai Santro गाड़ी के LE वेरिएंट की कीमत के बारे में बात करें तो  इसकी एक्स शोरूम कीमत तकरीबन 3.20 लाख रुपए के लगभग है। लेकिन यही गाड़ी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹40,000 में मिल रही है। यह एक सेकंड हैंड Santro का वेरिएंट है।

फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस कार को मात्र45,089 किलोमीटर चलाया है यदि आप इस कार को खरीदना चाहते है तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर कारदेखो की टीम अथवा इसके फर्स्ट ओनर से जुड़ सकते हैं।