यदि आप भी हुंडई की कोई शानदार फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं वह भी एक अच्छे फाइनेंस प्लान के जरिए तो आज हम आपके लिए बेहद शानदार फाइनेंस प्लान और एक हुंडई की शानदार फोर व्हीलर ऑप्शन लेकर आए हैं। हाल ही में लांच हुई Hyundai Creta N Line एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है आपके लिए क्योंकि इसमें काफी लग्जरी फीचर्स अधिक माइलेज और शानदार लुक्स भी मिल जाते हैं।

खास बात तो यह है कि इस फोर व्हीलर को आप केवल 1.68 लाख रुपए देकर फाइनेंस पर अपने घर ले आ सकते हैं। जिसके बाद आपको आसान मंथली EMI भरनी होगी। चलिए इसके फाइनेंस प्लान और इस कार के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Hyundai Creta N Line की कीमत

शुरुआत इसके कीमत से करते हैं आज के समय में भारतीय बाजार में इस शानदार फोर व्हीलर को 16.82 लख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उतर गया है जबकि इसकी टॉप वैरियंट की कीमत 20.45 लाख रुपए हैं। अधिक कीमत होने के कारण ही इस पर कंपनी शानदार फाइनेंस प्लान भी दे रही है चलिए बताते हैं।

Hyundai Creta N Line पर मिलने वाला फाइनेंस प्लान

आपको बता दे कि यदि Hyundai Creta N Line को खरीदना चाहते हैं तो आपको बस 1.68 लख रुपए की डाउन पेमेंट रकम जमा करनी है। जिसके बाद बैंक आपको 9.8% ब्याज दर के साथ-साथ महीना के लिए लोन दे सकती है। इस हिसाब से आपको हर महीने 36,978 की आसान EMI भरनी होगी।

Hyundai Creta N Line की इंजन

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने वाले हैं तो इसके पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे की कंपनी के तरफ से इस फोर व्हीलर में 1.4 लीटर की दमदार पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह पावरफुल इंजन 140 Bhp की पावर और 242 Nm का फाइटर जनरेट कर सकती है।

वही माइलेज और अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 18 से 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है और फीचर्स के मामले में यह काफी लाजवाब है
इसमें बड़ी सी टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम, पावर विंडो, क्लाइमेट कंट्रोल, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग व्हील, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम आदि जैसे फीचर शामिल है।