नई दिल्ली। देश में छोटी लग्ज़री कार कारों की डिमांड काफी बढ़ गई है। इस सेगमेंट में Tata Punch का बाजार में दबदबा है। इस कार की ज़ोरदार बिक्री को देखते हुए Hyundai Motor India अपनी Hyundai Casper एसयूवी को पंच के टक्कर में उतारने की तैयारी कर रही है। हुडाई की ये कार लुक और फीचर्स में शानदार है। इस आर्टिकल में देखें कार की पूरी डिटेल।

Hyundai Casper SUV Launch

सूत्रों की माने तो ह्यूंदै मोटर इंडिया अपनी नई एसयूवी कैस्पर को जल्द लॉन्च कर सकती है, इस कार का सबसे बड़ा मुकाबला माइक्रो एसयूवी टाटा पंच से होगा। अब आने वाले समय में Hyundai Motor India एसयूवी सेगमेंट में ज्यादा से ज्यादा कारें ला कर इस सेगमेंट में खुद को मजबूत करने की तैयारी कर सकती है, कंपनी की कोशिश है कि कम कीमत में बेहतरीन लुक और फीचर्स वाली एसयूवी बाजार में उतार कर ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर सके।

Hyundai Casper SUV का लुक और शानदार डिज़ाइन

कैस्पर के लुक और फीचर्स की बात करें तो इसके फ्रंट में सिंगल स्लेट ग्रिल, राउंड शेप हेडलैंप, एलईडी डीआरएल, अग्रेसिव बंपर, सिल्वर फिनिश स्किड प्लेट और वाइड एयर डैम है। ह्यूंदै कैस्पर में डुअल टोन रूफ टेल्स, स्क्वॉरिश व्हील आर्चेज, मल्टी स्पोक अलॉय व्हील्ज के साथ ही ब्लैक प्लास्टिक क्लैडिंग देखने को मिलेंगी। देखने में यह बाकी एसयूवी से अलग है।

 

Hyundai Casper SUV का दमदार इंजन

Hyundai Motor India की आने वाली ह्यूंदै कैस्पर का इंजन 1.1 लीटर का नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, जो कि 69 पीएस तक की पावर जेनरेट कर सकेगा, वहीं, 1.2 लीटर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन 82bhp तक की पावर जेनरेट कर सकेगा। ह्यूंदै कैस्पर को 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ कंपनी ला सकती है।

Hyundai Casper SUV के टॉप फीचर्स

यदि इस कार के फीचर्स को देखें तो इसमें डुअल टोन इंटीरियर, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, अडजस्टेबल हैंडरेस्ट, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट वाला 8 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी, रिवर्स पार्किंग कैमरा, कीलेस एंट्री और डुअल एयरबैग्स समेत कई सेफ्टी फीचर मिलेंगे।