नई दिल्ली। इस साल के त्यौहारी सीजन में खरीदारों को चीजें खरीदने का बेहतरीन मौका मिला है। क्योकि इस समय कपंनियां कई मंहगे समानों को बंपर ऑफर मिल रहा है। फिर बात घरेलू समान की हो, याफिर कार बाइक की कंपनियां अपनी-अपनी बाइकों को शानदार ऑफर के साथ पेश कर रही है। जिसमें Jawa और Yezdi भी ग्रहाकों को दीवाली पर अच्छा खासा ऑफर देकर बाइकों को पेश कर रही है।

Jawa 42 Down Payment

यदि आप जावा 42 को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो बाजार के शोरूम  में इसकी कीमत ऑन रोड 2,23,190 कीमत की है जिसके लिए कपंनी अपनी यूजर्स की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए लोन सुविधा भी ऑफर कर रही है। जिसके तहत आप आकर्षक EMI ऑप्शन और एक्सटेंडेड वारंटी ऑफर के साथ इसे खरीद सकते है। इन पर आप महज 1,888 से शुरू होने वाली EMI और चार साल या 50,000 किमी तक की एक्सटेंडेड वारंटी पा सकते हैं। जो एक सीमित अवधि के लिए ही उपलब्ध हैं।

Jawa 42 Features

जवा 42 के features के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी ने कई एडवांस फीचर दिए है। इसमें आपको एनालॉग स्पीडोमीटर के अलावा इंडिकेटर मिलता है। जिसमें आपको फ्यूल गेज, एबीएस इंडिकेटर, न्यूटन इंडिकेटर, टर्न इंडिकेटर और एक छोटी सी डिस्प्ले मिलती है।

Jawa 42 Engine

Jawa 42 के इंजन के बारे में बात करें तो कपंनी ने इसे 293 सीसी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन के साथ उतारा है। जो BS6 OBD2 अनुरूप मापदंडों को पालन करता है। यह इजंन 27bhp की पावर और 27nm की पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। जो 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ा है।

Jawa 42 Suspension and Brakes

Jawa 42 के सेफ्टी फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें सामने की ओर टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और पीछे की तरफ प्रीलोड-एडजस्टेबल ट्विन रियर स्प्रिंग्स दिया गया है। इसके ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट में 280mm डिस्क ब्रेक और इसके पीछे की तरफ 240 mm ड्रम ब्रेक को जोड़ा गया है। इसमें डुएल चैनल ABS जैसे सेफ्टी फीचर दिए गए है।