नई दिल्ली। इन दिनों बाइक के मामले में सबसे पहली पसंद रॉयल एनफील्ड मानी जाती है। क्योकि यह  350 सीसी सेगमेंट वाली दमदार बाइक में से एक है। इसकी खासियतों के चलते लोग इसे खरीदना भी ज्यादा पसंद करते है। ऐसे में रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने के लिए बाकी बड़ी दिग्गज कंपनियां भी अपने वाहनो को अपडेट वर्जन के साथ पेश करके इसे टक्कर देने की कोशिशों में लगी हुई है।

इसी क्रम में महिंद्रा के स्वामित्व वाली कंपनी क्लासिक लीजेंड्स (Classic Legends) ने अब अपनी शानदार एक नई जावा बाईक को लॉन्च किया है। कंपनी की यह नई दमदार बाइक जावा 42 बॉबर (Jawa 42 Bobber)नाम से पेश की जा रही है। इस बाइक का लुक इतना स्टाइलिश दिया गया है। कि इसे धेखते ही लड़के नही बल्कि लड़किया भी दीवानी हुई दा रही है। आइए जानते हैं बाइक की ज्यादा डिटेल्स:

Jawa 42 Bobber की कीमत और कलर ऑप्शन

Jawa 42 Bobber को कपंनी ने तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। जिसकी कीमतें भी अलग-अलग रखी गई है। यदि आप मिस्टिक कॉपर कलर बाइक लेते है तो इसकी कीमत 2.06 लाख रुपये से शुरू होती है। इसके अलावा मूनस्टोन व्हाइट कलर की कीमत करीब 2.07 लाख रुपये है। इसी तरह तीसरा कलर जैस्पर रेड (डुअल टोन) है, जिसके लिए 2.09 लाख रुपये कीमत रखी गई है।

Jawa 42 Bobber बाइक का लुक

जावा 42 बॉबर की खासियतों को देखें तो इसमें इंजन केसिंग, हेडलैंप काउल और एग्जॉस्ट टिप्स पर क्रोम भी जोड़ा गया है। इसमें फुल-एलईडी लाइटिंग और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है।

Jawa 42 Bobber का इंजन

Jawa 42 Bobber बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 334cc का इंजन दिया गया है, जो 30.64PS की पावर और 32.74Nm का टार्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। यह इंजन 6-स्पीड गैयरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।