Jeep Wrangler 2024 SUV भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में जीप काफी ज्यादा पसंद की जाती है। हाल ही में Wrangler ने अपनी नई SUV को लांच किया है जो अब तक की सबसे दमदार वर्जन मानी जा रही है। 

कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको बहुत ही लाजवाब फीचर्स के साथ-साथ आधुनिक फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। फीचर्स के अलावा इसके डिजाइन और आकर्षक लुक को भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। लिए आपको बताते हैं इसमें आपको और क्या-क्या खासियत मिल सकती है और इसकी कीमत क्या होने वाली है। 

Jeep Wrangler 2024 SUV Launch Date 

सबसे पहले तो अगर हम इस मॉडल के लॉन्च डेट की बात करें तो आपको बता दे भारतीय बाजार में से लांच किया जा चुका है। बिजली परसों के मुकाबले नए वर्जन में आपको और ज्यादा कंफर्ट और सुरक्षा देने का प्रयास किया गया है। इंटीरियर पर भी कुछ खास ध्यान दिया गया है इसलिए कुछ बदलाव किए गए हैं। अपनी खूबियों के कारण यह मॉडल अब तक दुनिया भर में 5 मिलियन से ज्यादा यूनिट्स बिक चुकी है।  

फिचर्स भी है लाजवाब 

अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले आपको बताने इसमें आपको वायरलेस एप्पल कर प्ले और एंड्राइड ऑटो के साथ-साथ ब्लूटूथ इनेबल्‍ड फोन की कनेक्टिविटी की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा आपको इस मॉडल में डिजिटल टच स्क्रीन और एक्टिव नॉइस कैंसनेशन सिस्टम की सुविधा भी दी जाएगी। सेफ्टी के लिए आपको साइड एयरबैग भी दिए जाएंगे।

कीमत भी है बजट में 

जैसे कि हमने आपको बताया इस भारतीय बाजारों में पेश किया जा चुका है। अगर आप भी इसे अपने लिए खरीदना चाहते हैं और इसके कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो बता दे इसकी शुरुआती कीमत भारतीय बाजारों में मात्र 67.65 लाख रुपए रखी गई है। जबकि इसके रुबिकॉन वेरिएंट को 71.65 लाख रुपये में बेचा जा रहा है।