नई दिल्ली। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुके मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अपनी खास कॉमेडी के साथ साथ खूबसूरत पत्नी व मशहूर एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) के लिए  चर्चा का विषय बने रहते है। कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) अपने काम की वजह से कम बल्कि बोल्डनेस तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। कश्मीरा ने बॉलीवुड से लेकर टीवी तक में काम किया है।

मॉडल और डांसर कश्मीरा शाह ने गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक के साथ शादी की है। दोनों की लव स्टोरी 2005 में शुरू हुई थी। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘और पप्पू पास हो गया’ की शूटिंग के दौरान जयपुर में हुई। दोनों की मुलाकार का दौरान भले ही कृष्णा कुंआरे थे लेकिन कश्मीरा शादीशुदा रहीं है उनके पहले पति फिल्म प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन थे।

जयपुर में हुई पहली मुलाकात के बाद दोनों की दोस्त हुई इसके बाद दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता चला गया। इसके बाद साल 2007 में कश्मीरा ने ब्रैड लिस्टरमैन को तलाक देकर कृष्णा से शादी कर ली।

हालांकि, सभी लोग रिश्ते के टूटने की वजह कृष्णा को मानते है लेकिन कश्मीरा ऐसा नहीं मानतीं। वे इस रिश्ते के टूटने की वजह कुछ और ही बताती हैं। लंबे लिव इन रिलेशन के बाद 2013 में कश्मीरा और कृष्णा ने शादी कर ली।