सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। जिनको फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहें हैं। आपको बता दे होली के मौके पर कियारा आडवाणी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कुछ और अनसीन पिक्चर को शेयर किया हैं। जिसमे कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा संग हल्दी की रसम निभाती नजर आ रही हैं। जिसमे दोनों ही एक सोफा पर बैठकर एक दूसरे संग बहुत खुस नजर आ रहें हैं। दोनों की ये तस्वीरें बहुत ही खूबसूरत हैं। जिसको उनके फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहें हैं।

कियारा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शंस दिया है हैप्पी होली मेरे और मेरे प्यार की तरफ से आपको और आपके प्यार को। वही इसके साथ एक्ट्रेस ने खुद की हल्दी की कुछ बेहतरीन तस्वीरों को शेयर किया हैं। जो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा हैं। इन तस्वीरों को हर कोई बहुत पसंद कर रहा हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कियारा और सिद्धार्थ ने प्रिंटेड येलो रंग का ड्रेस पहना हुआ हैं। जिसमे दोनों ही बहुत जच रहें हैं। वही अब दोनों को ये तस्वीरों को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहें हैं। इसके साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करके लोगों को होली ही शुभकामय दी हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की और कियारा आडवाणी की पहली होली की तस्वीरों को फैंस के बीच शेयर किया हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं माई फर्स्ट होली विथ माई मिसेज। आपको बता दे इन तस्वीरों में सिद्धार्थ और कियारा दोनों ही वाइट रंग का ड्रेस पहना हुआ हैं। इसके साथ ही दोनों पूरे रंगों में रंगीन हुए नजर आ रहें हैं। वही लोगों को दोनों की ये तस्वीरें बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा हैं। यहां देखें इनकी कुछ वायरल होली की तस्वीरे।