आज की युवा पीढ़ी सबसे ज्यादा स्पोर्ट बाइक को पसंद करती है और जब भी किफायती सपोर्ट बाइक की बात आती है तो KTM की Duke सेगमेंट की स्पोर्ट बाइक सबसे आगे नजर आती है। ऐसे में यदि आपकी पसंद भी KTM Duke 125 है और बजट कम होने के चलते आप इसे खरीदने में असमर्थ हैं। तो चलिए आपको इस पर मिलने वाले शानदार फाइनेंस प्लान के बारे में बताते हैं।

यदि आप ड्यूक 125 को खरीदने की सोच रहे हैं, परंतु बजट कम है तो कंपनी के द्वारा इस पर फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है। जिसके अंतर्गत आपको केवल 4,593 के मंथली EMI भरने होंगे और आप इस बाइक को खरीद सकते हैं।

KTM Duke 125 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो आज के समय में ड्यूक 125 अपने सेगमेंट की काफी शानदार स्पोर्ट बाइक है। कंपनी के द्वारा इसमें 125cc का इंजन दिया गया है, और कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत तकरीबन 1.79 लाख रुपए है। हालांकि इस पर फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है चलिए आपको इसके बारे में भी बताते हैं।

KTM Duke 125 पर मिलने वाला EMI प्लान

यदि आप केटीएम ड्यूक 125 को फाइनेंस पर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ₹50,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको 36 महीना के लिए बैंक के तरफ से लोन दिया जाएगा, आपको हर महीने 4,593 मंथली EMI भरनी होगी। इसके अलावा आप ₹10,000 के डाउन पेमेंट पर भी 5,844 की मंथली EMI पर इस बाइक को खरीद सकते हैं।

KTM Duke 125 के इंजन और फीचर्स

यदि इस बाइक के इंजन की बात की जाए तो इसमें 125 सीसी की सिंगल सिलेंडर लिक्विड कोल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 14.5 स की पावर और 12 म का पिक टॉक जनरेट करने में सक्षम है। दमदार इंजन होने के चलते बाइक की रीडिंग काफी कंफर्टेबल है।

फीचर्स की बात की जाए तो केटीएम ड्यूक 125 में कंपनी के द्वारा सभी आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। जिसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, ऑडोमीटर, यूएसबी कनेक्टिविटी जैसे कई शानदार फीचर्स आपको इस स्पोर्ट बाइक में देखने को मिल जाते हैं।