TVS Apache RTR 160: KTM Duke को मिट्टी में मिला देगी TVS की ये दमदार बाइक, जबरदस्त डिजाइन के साथ पावरफुल इंजन। TVS कंपनी के बाइक्स, स्कूटर को लोग दमदार Performance और साथ ही स्टाइलिश डिजाइन के कारण काफी पसंद करते है। TVS कंपनी ने TVS Apache RTR 160 बाइक को हाल ही में लॉन्च किया था। और लोग TVS Apache RTR 160 बाइक को काफी ज्यादा पसंद भी करते है। TVS के इस बाइक में हमें दमदार Performance के साथ काफी स्टाइलिश लुक भी देखने को मिलता है। चलिए TVS Apache RTR 160 बाइक के कीमत, इंजन और फीचर्स के बारे में जानते है।

TVS Apache RTR 160 बाइक की Price

TVS Apache RTR 160 एक बहुत ही पावरफुल बाइक है। इस बाइक में हमें काफी दमदार इंजन देखने को मिल जाता है। अगर आप किफायती कीमत में कोई स्पोर्टी डिजाइन वाला बाइक खरीदना चाहते है। तो आप TVS Apache RTR 160 बाइक को खरीदने के बारे में सोच सकते है। यदि TVS Apache RTR 160 Price In India की बात करें तो इस दमदार बाइक की शुरुआती कीमत भारत एक्स शोरूम ₹1,47,150 से शुरू होती है।

TVS Apache RTR 160 Engine

TVS Apache RTR 160 बाइक में हमें TVS कंपनी के तरफ से काफी पावरफुल इंजन देखने को मिलता है। यदि TVS Apache RTR 160 Engine की बात करें तो हमें इस बाइक में TVS के तरफ से 159.7CC का सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलता है। यह दमदार इंजन 17.31bhp की पावर और साथ ही 14.73nm की टॉर्क जेनरेट कर सकता है।

TVS Apache RTR 160 Features

TVS Apache RTR 160 बाइक में हमें सिर्फ दमदार Performance ही नहीं बल्कि उसी के साथ काफी स्टाइलिश स्पोर्टी डिजाइन भी देखने को मिल जाता है। आब अगर फीचर्स की बात करें तो हमें इस बाइक में कई सारे फीचर्स देखने को मिलता है। यदि फीचर्स की बात करें तो हमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डुअल चैनल ABS, ड्रम ब्रेक, डिस्क ब्रेक जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाता है।