KtM RC200 ABS: केवल ₹25,000 में मिल रही है KtM RC200 ABS की यह शानदार बाइक। जी हां, आपकी नजर धोखा नहीं खा रही है बल्कि सच में यह शानदार बाइक उपलब्ध है इस रेट पर। जैसा की बाइक कंपनियों के नए अपडेट जारी करने के बाद सभी बाइक के दाम बढ़ गए हैं इसलिए सेकंड हैंड बाइक भी एक अच्छी कीमत पर मिल रही है। बेशक आप यही सोच रहे होंगे तो फिर केटीएम की आसान दर मॉडल इतने कम दाम पर क्यों मिल रही है।

KtM RC200 ABS कैसे खरीदे इस कीमत पर

अगर आप भी केटीएम की एक खूबसूरत बाइक लेना चाहते हैं पर पैसे और अपने बजट को लेकर संकोच कर रहे हैं तो फिर यह लिख आपके लिए बहुत फायदेमंद है। यदि हम बात करें इस धांसू और मार्केट में धूम मचाने वाले बाइक के असली कीमत की तो इसकी असल कीमत ₹200000 से शुरू होती है।

आज इंटरनेट नहीं सभी तरीकों को बहुत आसान बना दिया है बिल्कुल वैसे ही आप इंटरनेट के माध्यम से बाइक भी खरीद सकते हैं। ऐसी कई बाइक कंपनियां है जो इंटरनेट पर अपनी वेबसाइट के माध्यम से बाइक को बहुत सस्ती कीमत पर बेच रही है। ऐसे ही केटीएम के कंपनी की तरफ से एक वेबसाइट का नाम बताया गया जिसमें यह बात साफ जाहिर की गई है कि केटीएम का यह नया शानदार मॉडल आपको केवल ₹25000 में मिल जाएगा।

Must Read: 

मारुति की 6 लाख में लग्जरी कार! 30 किलोमीटर का बेस्ट माइलेज

ADMS की इलेक्ट्रिक बाइक, Hero Splendor जैसी स्पोर्ट्स एडिशन मोटरसाइकिल

KTM की वेबसाईट का नाम

यदि आप भी KtM RC200 ABS शानदार बाइक को लेना चाहते हैं तो नीचे बताएगी वेबसाइट पर लॉगिन करके इसे खरीद सकते हैं। “Caranbike” है इस वेबसाइट का नाम है जो कि आपको केवल ₹25000 में केटीएम का यह मॉडल दे रही है। आपको बता दे इस वेबसाइट पर दिख रही इस बाइक की सभी जानकारियां विस्तार पूर्वक वहां उपलब्ध है।

आपको बता दे यह 2007 की केटीएम मॉडल बाइक है जो अब तक 15,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है। इस वेबसाइट पर यह बाइक बहुत ही कम कीमत पर और एक अच्छी कंडीशन में मिल रही है। इसका रंग बहुत चमक रहा है और यह भी देखने में भी खूबसूरत है। यदि आप केटीएम की इस बाइक में रुचि रखते हैं तो बेशक आपको इसके लिए एक बार इस वेबसाइट पर सर्च करना चाहिए।