नई दिल्ली: देश के कोने कोने में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली मजबूत कारो में महिन्द्रा एसयूवी सबसे बेस्ट मानी जाती है। जो हर उबड़-खाबड़ पथरीले रास्तो में भी बेहद ही असानी के साथ दौड़ते नजर आती है। महिन्द्रा की एसयूवी अपनी मजबूती के लिए पहचानी जाती है। जिसके चलते लोग इसे ही खरीदना पसंद करते है। लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कपंनी ने अपनी 7सीटर एसयूवी के पेश किया है जिसका माइलेज किसी भी कॉम्पैक्ट एसयूवी या हैचबैक से काफी ज्यादा बेहतर है।

Mahindra Bolero का लुक

Mahindra Bolero के लुक को देखे तो इसके फ्रंट में लगी नई ग्रिल के साथ नया बोनट इसके लुक को और अधिक बेहतर बनाती है इस बार कपंनी अपने कार में LOGO के साथ बंपर और नए एलईडी हेडलैंप भी दे रही है। नीचे की तरफ फॉग लैंप भी दिया जा रहा है।

Mahindra Bolero के फीचर्स

Mahindra Bolero के फीचर्स की बात करे तों इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,के साथ यूएसबी कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ-सक्षम म्यूजिक सिस्टम, कीलेस एंट्री, औक्स और रिमोट फ्यूल लिड ओपनर,मैनुअल एसी और पावर स्टीयरिंग जैसे धांसू फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Mahindra Bolero का इंजन

Mahindra Bolero के इंजन की बात करें तो इसमें 1493 CC का टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया गया है जो 74.96 BHP की पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है।यह केवल मैनुअल ट्रांसमिशन विकल्प प्रदान करता है। दमदार इंजन के चलते यह एसयूवी 27 Kmpl का तगड़ा माइलेज देती है।

Mahindra Bolero की कीमत

Mahindra Bolero की कीमत के बारे में बात करें, तो कंपनी इस सेवन सीटर एसयूवी को 3 वेरिएंट के साथ लॉन्च करने वाली है। इस एसयूवी के बेस वेरिएंट की कीमत लगभग 9.78 लाख रुपये,जबकि टॉप वेरिएंट आपको 10.79 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर मिलेगा।