Saturday, February 4, 2023
HomeAutomobileMahindra ने लॉच किया Scorpio का न्यू वर्जन, शानदार फीचर्स के साथ...

Mahindra ने लॉच किया Scorpio का न्यू वर्जन, शानदार फीचर्स के साथ दमदार माइलेज ने Fortuner की बजाई बैंड

नई दिल्ली। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों हर सिगमेंट की गाड़ियां सड़कों पर दौड़ रही है। जो अपने शानदार फीचर्सा के साथ आकर्षक डिजाइन से लोगों का मन मोह रही है। लेकिन इन्हीं के बीच Mahindra की नई Scorpio अपने नए लुक के साथ लॉच होने के बाद हर किसी की दिल जीत लेने को मजबूर है। लंबे समय से लोगों की पहली पसंद बनी Mahindra समय समय पर न्यू वर्जन के वाहन पेश करती रही है। जिसमें अब mahindra scorpio n new variant के इस नई गाड़ी ने  कमाल के फीचर्स और मक्खन जैसे लुक के साथ Fortuner की बजाई बैंड बजाने में कोई कसर नही छोड़ी है।

जो लोगं भी अब नए कार को खरदीने का बारे में सोच रहे है तो उनके लिए mahindra scorpio n new variant सबसे बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। बताया जा रहा है कि इस कार को खरदीने के लिए कंपनी उन ग्राहकों को बेहतर डील देने की कोशिश कर रही है जो बेस मॉडल से मिड वेरिएंट खरीदना चाहते हैं।

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन नाम की इस गाड़ी बेहतरीन तकनीकी फीचर्स दिए गए है जो आपको पूरी तरह से सुरक्षित रखने में सफल होंगे। इसकी खासियतों को देखते हुए महिंद्रा की Scorpio-N SUV को ग्राहकों का खूब प्यार मिल रहा है।

यदि आप महिंद्रा के द्वारा पेश की जाने वाले mahindra scorpio n new variant के 5 नए वेरिएंट की कीमत की बारे में जानना चाहते है तो इनकी कीमत 12.49 लाख रुपये से शुरू होती है। खास बात है कि इन नए वेरिएंट की कारों में पेट्रोल के साथ डीजल इंजन भी लगाया गया है। माना जा रहा है कि ऐसा करके कंपनी उन ग्राहकों को बेहतर डील देने की कोशिश कर रही है जो बेस मॉडल से मिड वेरिएंट खरीदना चाहते हैं। 5 नए वेरिएंट पेश करने के साथ, महिंद्रा स्कॉर्पियो एन अब कुल 30 वेरिएंट में उपलब्ध है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो की कीमत

Z2 MT E 7s (पेट्रोल) – 12.49 लाख रुपये

Z2 MT E 7s (डीजल) – 12.99 लाख रुपये

Z4 MT E 7s (पेट्रोल) – 13.99 लाख रुपये

Z4 MT E 7s (डीजल) – 14.49 लाख रुपये

Z4 MT 4WD 7s (डीजल) – 16.94 लाख रुपये

 

New Mahindra Scorpio N के शानदार फीचर्स

New Mahindra Scorpio N के फीचर्स के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसमें Z2 और Z4 मैनुअल ट्रिम्स में अधिक सुरक्षा फीचर दिए हैं। यह डुअल बैरल हेडलैंप, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, स्टैक्ड एलईडी टेल लैंप और R17 स्टील अलॉय व्हील से लैस हैं। इंटीरियर में टिल्ट फंक्शन के साथ पावर स्टीयरिंग, इंजन स्टार्ट/स्टॉप, सेकेंड रो एसी वेंट्स, यूएसबी पोर्ट और पावर विंडो दिया गया हैं। सुरक्षा के लिए इसमें ड्राइवर अलर्टनेस, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और ई-कॉल और एसओएस स्विच जैसे फीचर्स हैं। इसमें हिल होल्ड असिस्ट और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) जैसे फीचर्स जोड़े गए हैं, जो पहले उपरोक्त वेरिएंट में उपलब्ध थे।

Z4 MT वेरिएंट की बात करें तो इसके फीचर्स भी कुछ हद तक Z2 वेरिएंट की तरह ही हैं। इसमें सेकेंड रॉ एसी मॉड्यूल, कूल्ड ग्लोव बॉक्स, एक्टिव कार्बन फिल्टर, Android Auto और Apple CarPlay, क्रूज कंट्रोल, दूसरी रो में USB-C पोर्ट, सीट हाइट एडजस्टमेंट और रियर वाइपर, वॉशर दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments