भारतीय बाजार में Mahindra Scorpio की दीवानगी कुछ इस कदर है, कि लोग काफी अधिक मात्रा में महिंद्रा स्कार्पियो को खरीद रहे हैं। आज के समय में भारत की सबसे लोकप्रिय फोर व्हीलर में से एक महिंद्रा स्कार्पियो हो चुकी है। ऐसे में यदि इस साल आप भी महिंद्र स्कॉर्पियो के नए अपडेटेड मॉडल Scorpio N को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका हैं।

इसके अंतर्गत आप महिंद्र स्कॉर्पियो एंड को सिर्फ 5 लाख की कीमत में खरीद सकते हैं ऐसे में जिनका बजट कम है। और वह Scorpio और SUV खरीदना चाहते हैं, तो उनके लिए यह एक शानदार मौका है। चलिए आपको बताते हैं आप कहां और कैसे इस कार को खरीद सकते हैं।

Mahindra Scorpio N के इंजन

आपको बता दे कि यदि आप महिंद्र स्कॉर्पियो एंड को खरीदने हैं तो इसमें 2198 सीसी की पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा जो की 172.5 Bhp की अधिकतर पावर और 400 Nm की पिक्चर पैदा करती हैं। आपको बता दे यह 7 सीटर SUV गाड़ी है जो की ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

वही फीचर्स और माइलेज की बात करें तो इसमें 20 से 25 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आसानी से मिल जाती है। जबकि फीचर्स के मामले में यह कार सभी आधुनिक फीचर्स से लैस है। जैसे कि सनरूफ, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, लग्जरी केबिन आदि जैसे फीचर शामिल है।

Mahindra Scorpio N की कीमत

आज के समय में भारतीय बाजार में यदि आप महिंद्र स्कॉर्पियो खरीदने हैं तो आपको बता दे कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 13.7 लख रुपए है जबकि टॉप वैरियंट की कीमत ऑलमोस्ट 25 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है। पर एक डील के अंतर्गत आप इसे केवल 5 लाख में ही खरीद सकते हैं।

सिर्फ 5 लाख में Mahindra Scorpio N

दरअसल या एक सेकंड हैंड Mahindra Scorpio N है जो की 2014 मॉडल 55,000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है और गाड़ी दिल्ली रजिस्टर है। साथ ही यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह दिल्ली शहर में ही बचा जा रहा है। जिसके फर्स्ट ओनर ने इसे मात्र 4.75 लाख रुपए के कीमत में बेचने का फैसला लिया है।