Mahindra XUV200: मार्किट में अब तक आपने सिर्फ और सिर्फ Creta और Brezza ही देखा होगा. लेकिन क्या आपको पता है इन दोनों गाड़ियों को टक्कर देने आ रहा है एक ऐसी कार जो हर चीज़ में नंबर 1 होगी. चाहे बात लुक्स कि हो या फीचर्स की हो ये गाड़ी सबसे पहले नंबर पर है. जिस गाड़ी की बात हम कर रहे हैं उस गाडी का नाम Mahindra XUV200 है. चलिए आपको इसके कुछ फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

Mahindra XUV200 के फीचर्स

आपकी जानकरी के लिए बता दे कपनी ने इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात अभी नहीं बताई है. लेकिन कहा जा रहा है कि इसमें कई सरे एडवांस और स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. इतना ही नहीं इस गाड़ी में एक से बढ़कर डिजिटल फीचर्स भी होने वाले है जिसके वजह से लोग इसे खरीदने को मजबूर हो जाएंगे.

Mahindra XUV200 का लुक और डिज़ाइन

बात अगर Mahindra XUV200 के डिज़ाइन और लुक की बात करें तो आपको इसका डिज़ाइन बिलकुल हटके होने वाला है. सोर्स से पता चला है कि इस गाड़ी का एक्सटीरियर का लुक और डिजाइन बिलकुल अलग और शानदार होने वाला है जिसका अंदाज़ा शायद किसी ने लगाया भी नहीं होगा.

Mahindra XUV200 की कीमत

सबसे पहले तो लोग इस कार की कीमत ही जानना चाहते है. बात अगर कीमत की करें तो अभी फिलाहल इस बात का कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि इस कार की कीमत 5,00,000 लाख रुपए से लेकर ₹7,00,000 लाख रुपए के बीच हो सकती है. इस साल के आखरी महीने में ये सड़कों पर आपको दिखने लग जाएगी.