भारतीय बाजार में महिंद्रा की बहुत सी SUV लोगों के द्वारा खूब पसंद की जा रही है। अपने भौकाली लुक और पावरफुल इंजन के चलते महिंद्रा के SUV लोगों के बीच खूब प्रसिद्धि रही है। आज के समय में महिंद्रा की XUV500 बेहद पावरफुल SUV में गिनी जाती है। ऐसे में यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका हो सकता है।

आपको बता दे की 16 लाख रुपए से अधिक में आने वाली Mahindra XUV500 के W7 वेरिएंट को आप केवल 11 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। यानी कि इस पर आपको 5 लाख का बड़ा छूट मिल सकता है। चलिए आपको बताते हैं कि आपका कहां और कैसे इस कार को खरीद सकते हैं।

Mahindra XUV500 W7 के इंजन डिटेल

इस एसयूवी को यदि आप खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इसके सभी इंजन डिटेल और माइलेज के बारे में आपको जान लेनी। चाहिए बता दे कि इसमें 2197 सीसी 4 सिलेंडर वाला डीजल इंजन मिलता है जो की 153 Bhp की पावर और 360 Nm का पिक तो पैदा करने में सक्षम है। व्हाई इस कर में 15.1 KM प्रति लीटर की माइलेज भी बड़े ही आसानी से मिल जाएगी।

Mahindra XUV500 के कीमत

यदि आज के समय में भारतीय बाजार में महिंद्रा एक्सयूवी के w7 वेरिएंट की कीमत की बात की जाए तो आपको बता दे कि इसकी कीमत 15.59 लाख रुपए एक्स शोरूम है। जबकि ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत और अधिक हो जाती है। चलिए आपको बताते हैं कि कहां से आप केवल 11 लाख में ही इस कार को खरीद सकते हैं।

Mahindra XUV500 पर मिल रहा बेस्ट डील

दरअसल यह एक सेकंड हैंड महिंद्रा XUV500 है जो की w7 2018 मॉडल है आपको बता दे की गाड़ी सिर्फ 23,000 किलोमीटर चली हुई है गाड़ी में एक भी स्क्रैच देखने को नहीं मिलेगा। दरअसल्या फोर व्हीलर रांची शहर में बेची जा रही है जो कि रांची नंबर गाड़ी भी है। गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है और देखने में बिल्कुल नहीं लगती है।

ऐसे में यदि आप रांची शहर के आसपास रहते हैं तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है। क्योंकि केवल 23,000 किलोमीटर चली हुई बिना एक भी स्क्रैचेज के साथ आपको महिंद्रा XUV500 मिल रही है वह भी सिर्फ 11 लाख रुपए की कीमत में।