Mahindra Marazzo: ये बात तो किसी से भी छुपी नहीं है कि दिग्गज कार निर्माता महिंद्रा के पास सबसे ज्यादा एसयूवी कारें ही हैं. एकाम्प्ल के तौर पर महिंद्रा एक्सयूवी 300, थार और स्कॉर्पियो जैसी कार है. इन सब के साथ ही साथ कंपनी के पास एक ऐसी कार भी है जो देश की सबसे सुरक्षित MPV भी है. इतना ही नहीं बात अगर खासियत कि करें तो ये 7 और 8 सीटर है. एक लग्जरी कार की तरह आपको इसमें स्पेस और कंफर्ट भी मिलेगा. बात अगर कीमत की करें तो इतने कम्फर्ट वाली गाड़ी आपको 13 लाख रुपये में मिल जाएगी.

Mahindra Marazzo

अभी जिस गाड़ी की बात हम कर रहे हैं उस गाड़ी का नाम है Mahindra Marazzo है. इसकी कीमत 13.70 लाख रुपये से शुरू है. इस गाड़ी का सबसे टॉप मॉडल 16.02 लाख रुपये है. इसमें आपको कुल तीन वेरिएंट्स M2, M4 Plus और M6 Plus में मिलते है. हाँ लेकिन सभी वेरिएंट 7 और 8 सीट लेआउट वाले ही है. आपको इसमें 5 अलग-अलग कलर ऑप्शन मिलते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपक इसमें सुरक्षा के लिए, इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ABS के साथ EBD, सभी व्हील्स पर डिस्क ब्रेक, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट, पिछले दरवाजों पर चाइल्ड सेफ्टी लॉक, इम्पैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर लॉक और इंजन इमोबिलाइज़र जैसी सुरक्षा सुविधाएं दी गयी हैं.

आपको शायद ना पता हो लेकिन Marazzo MPV भारत की सबसे सुरक्षित कार है. जी हाँ इस कार को सेफ्टी के मामले में 4 स्टार रेटिंग मिली है. इस गाड़ी की लंबाई 4,585mm, चौड़ाई 1,866mm और ऊंचाई 1,774mm है