नई दिल्लीः Mahindra Bolero Neo Limited Edditions: Mahindra Bolero अपने सॉलिड लुक और उबड़ खाबड़ रास्तों में भी तेज रफ्तार से दौड़ने वाली कारों में गिनी जाती है. जहां एक और Mahindra Bolero अपने दमदार इंजन, डेशिंग लुक, और बिंदास लुक के लिए फेमस है तो वहीं इस गाड़ी का क्रेज काफी देखने को मिलता है इसी क्रेज को बरकरार रखने के लिए महेंद्र ने अपना नया एडिशन Mahindra Bolero Neo Limited Edditions को लॉन्च कर डाला है. चलिए विस्तार से जानते है की इस नए Mahindra Bolero Neo Limited Edditions में आपको क्या कुछ फीचर्स मिलने वाले हैं.

New Mahindra Bolero Neo Limited Edditions के फीचर्स

सबसे पहले Mahindra Bolero Neo Limited Edditions के पावरफुल इंजन की बात कर लेते है. इस गाड़ी में मौजूदा महिंद्रा की तरह ही इंजन दिया गया है यानी इस एडिशन में इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है, यानी इसमें 1.5-लीटर mHawk 100 डीजल इंजन मौजूद है जो को 100 bhp का पावर और 260 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने ने सक्षम है.

अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें कई बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध है जैसे को न्यू महिंद्रा में नई तरह की 7 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम दिया गया है. इसी के साथ साथ एक रिवर्स पार्किंग कैमरा, महिंद्रा ब्लूसेंस, फोन कनेक्टिविटी एप, क्रूज कंट्रोल और स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल जैसे तमाम स्मार्ट फीचर्स दिए गए है. यानी इस नई महेंद्र बोलेरो में पहले वाली महिंद्रा से कई ज्यादा फीचर्स और एडवांस मोड मिलने वाले है.

Mahindra Bolero की कीमत

Mahindra Bolero की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 11.50 लाख रुपये रखी गई है जो की इसकी एक्स-शोरूम कीमत है. पहले वाले महेंद्र बोलोरो की तुलना में ये नई Mahindra Bolero Neo Limited Edditions लगभग 30 हजार रुपए महंगी पड़ेगी.

अगर आप इस नई Mahindra Bolero Neo Limited Edditions के बारे में और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आप ज्यादा जानकारी के लिए महेंद्र की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अन्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.