Mahindra New Car: आज कल गाड़ियों में इसकी डिमांड काफी ज्यादा है. देखा जाए तो इंडियन मार्केट में एसयूवी की काफी डिमांड है. सेल्स भी देखी जाए तो रिपोर्ट के हिसाब से हैचबैक कारें सबसे ज्यादा बिकती है. ऐसा इसलिए क्योंकि एक तो इनकी माइलेज ज्यादा होती है और दूसरी इनकी कीमत एसयूवी के मुकाबले काफी होती है. अभी हाल ही में एक और कार लॉन्च के लिए तैयार है. इस कार का नाम Mahindra New कार है. चलिए आपको इसके फीचर्स, डिज़ाइन और लॉन्च के बारे में बताते है.

मिलेगी एक अलग डिजाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दे मिली एक जानकारी के हिसाब से आपको इस कार में एयरोडायनेमिक काफी बेहतरीन मिलने वाली है. यह वजह है कि इसकी माइलेज मारुति की किसी भी कार से भीज्यादा होने वाली है. फिलहाल भारत में आज तक इस डिजाइन के साथ एक भी हैचबैक कार नहीं आई है. यह भी एक वजह भी है कि लोग इससे ज्यादा पसंद करते हैं. सबसे अच्छी बात तो यह एक ये एक स्वदेशी तकनीक पर आधारित होने वाली है जिस पर आपको भारत की झलक देखने को मिलेगी.

यही नहीं महिंद्रा को भी इस बात का पता है कि भारत में जो भी लोग हैचबैक कार लेते हैं वो इसे एक फैमिली कार के रूप में मिलते है. आपको इसमें एक बहुत बड़ा बड़ा बूट स्पेस भी मिलेगा. यही नहीं अगर आप इस कार को लेते है तो बहुत ही आसानी से लंबी दूरी पर ले जा सकते हैं. यह आपकी फैमिली के लिए एक बहुत ही अच्छा साथी साबित होने वाली है. अभी कंपनी के तरफ से इसकी कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. बात अगर इसके लॉन्च कि करें तो कहा जा रहा है कि यह बाइक साल 2025 तक इस कार को लॉन्च कर दिया जाएगा.