नई दिल्ली। भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों दोपहिया वाहनों में सबसे ज्यादा पंसद की जाने वाली बाइक में लोग रॉयल एनफील्ड को चलाना ज्यादा पंसद करते है। इस बुलेट की दमदार अवाज के साथ शानदार लुक हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। यही वजह है कि यह बुलेट सबकी पहली पसंद बन चुकी है। लेकिन अब इस बुलेट के लिए भारी पड़ रही है, महिंद्रा की धांसू बुलेट जिसे महिंद्रा मोटर्स भारतीय बाजार में जल्द ही पेश करने वाली है।

रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने के लिए महिंद्रा ने अपनी गोल्ड स्टार बीएसए 650 गाड़ी का पहला लुक और इसकी खासियतों का खुलासा अभी हाल ही में किया है। जिसे लोग बेहद ही पसंद कर रहे है। महिन्द्रा की यह बुलेट जैसे ही बाजार में उतरती है। बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे लोग इसके खरीदने के लिए उमड़ पड़ेगें।  महिंद्रा की इस दमदार बुलेट को यदि आप खरीदना चाहते है तो जान लें इसके खासियतो के साथ फीचर्स के बारे में..

  गोल्ड स्टार 650 के फीचर्स

महिंद्रा ने अपनी बुलेट को दमदार बनाने के लिए 47 हॉर्स पावर की इंजन दिया है। जिसकी वजह से इसकी सीसी 649 की है। इस गाड़ी का माइलेज टॉप स्पीड 170 किलोमीटर पर घंटे की होगी। जिसके कारण अब लोग रॉयल एनफील्ड को छोड़ महिन्द्रा की इस बुलेट को लेना पसंद करेंगे।

 गोल्ड स्टार 650 की कीमत

महिंद्रा मोटर्स ने गोल्ड स्टार 650 को उतारने का फैसला इस साल के अंत तक किया है। अभी जब तक लॉच नही होती है इसकी कीमत के बारे में ज्यादा की जानकारी नही है लेकिन गोल्ड स्टार 650 की अनुमानित कीमत मात्र ₹100000 बताई जा रही है