नई दिल्लीी: देश की सड़कों पर इन दिनों टू व्हीलर में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली स्कूटर्स में होंडा एक्टिवा (Honda Activa) का नाम सबसे पहले आता है। क्योकि इसकी शानदार परफॉर्मेस को देखकर ज्यादातर लोग इसे खरीदना पसंद कर रहे है। यह स्कूटर्स हल्की होने के साथ भीड़-भाड़ वाली सड़कों पर भी काफी असानी से चलाई जा सकती है।

यदि आप होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर को खरीदना चाह रहे है तो इसकी मार्केट वेल्यू 80 हजार रुपये से ऊपर की है। लेकिन इतनी भारी भरकम राशि ना दे पाने के कारण आप इसी तरह का चमचमाती शानदार कंडिशन की सेकेंड हैंड होंडा एक्टिवा (Honda Activa) को काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते है। इन दिनों कई वेबसाइट ऐसी है जहां पुरानी गाड़ियों के काफी कम कीमत के साथ बेच रही है। इन्ही वेबसाइट में Bikes4Sale पर यह स्कूटर काफी कम कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध कराई गई है।

Bikes4Sale ऑफर कर रही है शानदार डील

– साल 2013 मॉडल की होंडा एक्टिवा (Honda Activa) Bikes4Sale वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट कराई गई है। जिसकी कीमत 50,000 रुपये के करीब की रखी गई है।

– साल 2012 मॉडल की होंडा एक्टिवा (Honda Activa) Bikes4Sale वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट कराई गई है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर इसके लिए 25,000 रुपये की मांग की गई है।

– साल 2010 मॉडल की होंडा एक्टिवा (Honda Activa) Bikes4Sale वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट कराई गई है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर 40,000 रुपये के करीब की मांगी गई है।

– साल 2013 मॉडल की होंडा एक्टिवा (Honda Activa) Bikes4Sale वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट कराई गई है। इसकी कीमत की बात करें तो यहाँ पर इसके लिए 25,000 रुपये की मांग की गई है।

– साल 2014 मॉडल की होंडा एक्टिवा (Honda Activa) Bikes4Sale वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट कराई गई है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर इसके लिए 35,000 रुपये की मांग की गई है।
काम ही नही हो पा रहा है।