Maruti Alto K10:  हम सब ऐसी गाड़ियां खोजते है जो हमारे बजट में भी फिट हो और देखने में भी अच्छी लगे. ऐसे में अब एक और कार ने एंट्री मार ली है. जी हाँ अब अगर आपका छोटा परिवार है तो आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. अगर आप भी कोई छोटी कार खरीदना चाहते है तो Maruti Alto K10 से अच्छा आपके लिए और कुछ हो ही नहीं सकता है. ये आपको सिर्फ 4 लाख रूपये में मिल जाएगा. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

Maruti Alto K10 का डिज़ाइन

बात अगर डिज़ाइन की करें तो आपको इस नई Maruti Alto कार के इंजन में कुछ बदलाव मिल सकते है. आपको इसमें नए डिजाइन का बंपर और साइड फेंडर मिला है. इस Maruti Alto कार में आपको डेशबोर्ड और सीटों दोनों ही ड्युल टोन कलर में मिलता है. आपको इस मारुति कार में ब्लू टूथ से लैस स्मार्ट प्ले डॉक मिलता है.

Maruti Alto K10 कार के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस नई मारुती सुजुकी ऑल्टो K10 में आपको ड्राइवर एयरबैग, एबीएस-ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर, ड्राइवर और को-ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर अलर्ट सिस्टम , स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे मॉडर्न फीचर्स दिए गए है. आपको इस Maruti Alto K10 में ड्युल एयर बैग कार का टॉप वेरिंएट दिया जाएगा. आपको इस कार के टॉप वेरिएंट में कीलेस एंट्री जैसे धमाकेदार फीचर्स मिलेंगे.

Maruti Suzuki Alto K10 का इंजन

बात अगर इस नई मारुती सुजुकी ऑल्टो के इंजन की करें तो आपको इसमें 796 सीसी का F8D 3 सिलिंडर इंजन मिलता है. इस कार की इंजन 69 एनएम टॉर्क के साथ 47 बीएचपी पावर जेनरेट करने में सक्षम है. इस कार के इंजन को 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. ये कार 22.05 किमी प्रति लीटर का माइलेज देगी.

Maruti Alto K10 कार की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस Maruti Alto k10 की कीमत 3.99 लाख रुपए से लेकर 5.95 लाख रुपए तक के बीच होगी. ये कार नई ऑल्टो के मुकाबले 22 से 28 हजार रुपये तक महंगी होने वाली है.