नई दिल्ली: भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में लग्जरी गाड़ियों का बोलबाला ज्यादा है। जिसके लुक और फीचर्स को देख आप भी देखते ही  इसकी ओर आकर्षित होने लगेगें। लेकिन इसकी आसमान छूती कीमत को देखकर लोग इसके खरीदने के सपने मन में ही रखे रह जाते है। यदि आप भी नई दमदार गाड़ी को खरीदने का सपना देख रहे है तो अब अपने सपने इस तरह से पूरा कर सकते है।

अबी हाल ही मारुति कार निर्माता कंपनी मारुति ने Maruti Suzuki Fronx नाम का नया मॉडल उतारा है। जिसमें कपंनी की योर से यूजर्स को ढेर सारा ऑफर दिया जा रहा है। इस कार को आप बहुत ही सस्ती डाउन पेमेंट और ईएमआई देकर अपना बना सकते है। यदि इस कार को खरीदने की आप योजना बना रहे है तो जान लीजिए इस कार की खूबियां के साथ पूरे फाइनेंस प्लान के बारे में।

मारुति सुजुकी Fronx Finance Plan

Maruti Suzuki Fronx को खरीदने पर कपंनी की ओर से फाइनेंस प्लानकी सुविधा दी गई है। इस प्लान के तहत आप मात्र 50 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देकर स कार घर ले जा सकते है।

Maruti Suzuki Fronx की कीमत

Maruti Suzuki Fronx  की कीमत के बारे में बात करें तो इस गाड़ी की (एक्स शोरूम, दिल्ली) में 7,46,500 रुपये के करीब की रखी गई है।  ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत 8,37,661 रुपये तक के करीब हो जाती है। वहीं, इसको अगर आप फाइनेंस प्लान पर लेंगे तो आपको हर महीने 16,658 रुपये की ईएमआई भरनी होगी।

Maruti Suzuki Fronx  Engine

Maruti Suzuki Fronx के इंजन की बात करें तो इसमें कपंनी ने 1197cc का इंजन दिया गया है, जो 6000 आरपीएम पर 88.50 बीएचपी की पावर और 4400 आरपीएम पर 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके अलावा इस गाड़ी का माइलेज 21.79 किलोमीटर प्रति लीटर मिलता है।