Maruti Celerio Car: Maruti Suzuki की गाड़ियों पर शक करना फ़िज़ूल है. ऐसे में अगर आप भी इस कंपनी की गाड़ी को ख़रीदन चाहते है तो Celerio आपके बहुत काम आ सकता है. ये गाड़िया हमेशा टॉप पर रहती है.इसकी कीमत की आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि आपको इस कार पर लोन मिल रहा है.

आपको इस गाड़ी में फीचर्स जबरदस्त मिलने वाला है. आपको इस गाड़ी में इंजन दमदार दिया जाने वाला है. आपको इस गाड़ी में बेसिक फीचर्स के साथ फ्रंट में ड्राइवर और को-ड्राइवर के लिए एयर बैग दिया जाने वाला है. यही नहीं आपको इसमें 998cc का तीन सिलेंडर भी मिलने वाला है. आपको इसमें 313 लीटर का बूट स्पेस भी दिया जाएगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

फीचर्स के बारे में आते है इंजन पर. आपको इस कार में इंजन दमदार मिलने वाला है. बात अगर इंजन की करें तो आपको इस कार में पेट्रोल वर्जन का इंजन मिलने वाला है. दरअसल इस कार में लगा इंजन 26 किमी तक का माइलेज देने में सक्षम है. आपको हर किलोमीटर चार रुपये लगेगा.

जानिए कीमत

अब आते है कीमत पर. बात अगर इस नए गाड़ी की कीमत की करें तो इस कार की शो रूम की कीमत 5.37 लाख रुपए से शुरू होती है. ऐसे में गाड़ी को ऑन रोड आते आते इसकी कीमत 5.91 हजार रुपए पड़ जाएगा. लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है.क्योंकि अब आपको बैंक इस कार पर लोन दे देगा. चलिए आपको लोन के बारे में डिटेल में बताते है.

गाड़ी पर मिलने वाला लोन

बात अगर लोन की करें तो सबसे पहले डाउन पेमेंट के बारे में जान लीजिये. आपको इस कार पर 51 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा. इसके बाद आपको लोन मिल जाएगा. ये लोन आपको सात साल के लिए मिलेगा. इस लोन पर आपको 9 फीसदी ब्याज दर पर मिलेगा. इसके बाद आपको हर महीने 6500 रुपये का किश्त बैंक को देना होगी.