Yamaha R15 V4: आप अगर स्पोर्ट्स बाईक के दीवाने हैं तो यह मौका अच्छा है. आप अगर बाइक स्पोर्टी बाइक यामाहा r15 4V की ने बेहतरीन लुक और डिजाइन के लिए बहुत कम कीमत में खरीद सकते है. चलिए आपको बताते है की आप कैसे इस बाईक को कम कीमत में खरीद सकते हैं. आप चाहे तो सस्ती ईएमआई प्लान से भी इसकी खरीदारी कर सकते हैं.

कीमत और EMI

बात अगर कीमत की करें तो आपको यह यामाहा r15 बाइक की कीमत 2.12 लाख से शुरू होती है. यह शो रूम की कीमत है. इस बाइक की कीमत ऑन रोड आते आते 2.39 लाख रुपए है. इस बाइक की कीमत से आप 19,999 डाउन पेमेंट करना है. आपको यह लोन अगले 3 सालों तक 8% ब्याज दर के साथ हर महीने 6,618 रुपए का ईएमआई जमा करना होगा.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में पूर्ण एलइडी लाइटिंग के साथ दिया जाएगा. यही नहीं इसके साथ ही आपको इस बाइक में एलसीडी यूनिट के साथ लॉन्च किया जाता है. आपको इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा दी गयी है. आपको इस बाइक में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी एप्लीकेशन दिया गया है. आपको इसमें एसएमएस, कॉल अलर्ट और बैटरी लेवल दी गयी है. यही नहीं आपको इस बाइक से मोबाइल कनेक्टिंग की सुविधा मिलती है. आपको यह पर कॉल आता है. आपको इस बाइक में लोकेशन और लास्ट पार्किंग स्थान के साथ ट्रैक भी किया जाता है.

इंजन

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इस बाइक में 155 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड SOHC 4 वाल फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है. आपको इस बाइक में VVA सिस्टम दिया गया है. असल में यह इंजन 10000 आरपीएम पर 18.5 बीएचपी और 7500 आरपीएम पर 14.2 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स दिया गया है. इस बाइक की टॉप स्पीड 140 किलोमीटर प्रति लीटर है. इस बाइक में मिलने वाला माइलेज 51.4 kmpl का माइलेज देता है.

वेरिएंट और कलर

बात अगर इस यामाहा r15 में 5 वेरिएंट और पांच कलर ऑप्शन में मिलता है. आपको इस बाइक में नया मोटो जीपी एडिशन दिया गया है. आपको इस बाइक में Metallic Red , Dark knight, Racing Blue, Metallic Grey और Moto GP edition कलर ऑप्शन दिय गया है.