Maruti Alto 800:  मारुती की गाड़ियां पूरी दुनिया में शोर मचा रही है. इसके चर्चे दूर दूर तक है, लोग इसे पसंद नहीं लोग इस कंपनी की गाडी को चाहते है. लोग इसे अपना बनाना चाहते है. ऐसे में मारुती आल्टो 800 बहुत जल्द मार्किट में एक बार फिर से गर्दा उड़ाने वाली है. ऐसा इसलिए क्योंकि की ये मारुती आल्टो 800 अब आपको सिर्फ और सिर्फ 1 लाख रुपए में मिल जाएगी.

जी हाँ इस गाड़ी की असल कीमत 2 लाख रुपए से भी कई ज्यादा है. ऐसे में ज्यादातर लोग यही सोचते है की अगर इसे खरीदा जाए तो खरीदा कैसे जाए. तो चलिए आपको बताते है की आप कैसे इसे एक लाख रुपए में खरीद सकते है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो मारुति सुजुकी 800 की शोरूम की कीमत 3.54 लाख से शुरू होकर 5.13 लाख रुपये तक रखी गई है. आपको इस मारुति ऑल्टो 800 में कुल 5 वेरिएंट्स आपको मिलेंगे. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं इसके वेरिएंट भी धमाल मचा रहे है.

लेकिन अगर आप भी यही सोच रहे हैं कि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो ये कैसे लेंगे तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि अब मार्किट में सेकंड हैंड गाड़ी का ट्रेंड बन चुका है. लोगों को ऐसा करना इसलिए भी पसंद आ रहा है क्योंकि इसमें लोग कम कीमत में अपने पसंद की गाड़ी खरीद पा रहे हैं.

मारुति ऑल्टो 1 लाख रुपए में

आपकी जानकारी के लिए बता दे हमारे देश की सब्से धाकड़ कार मारुति ऑल्टो 800 को आप सिर्फ और सिर्फ 1 लाख रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं. इसके सेकेंड हैंड मॉडल को ओएलक्स पर लिस्ट किया गया है. आप जल्द से जल्द इसे खरीद सकते हैं. आपको इसमें माइलेज और फीचर्स भी एकदम जबरदस्त मिलेंगे. असल में ओएलएक्स ने अभी से इसके बारे में ऑफिसियल रूप से गाड़ी के बारे में कोई खासा कोईजानकारी नहीं दी है.