Maruti Alto K10: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जिन्हे मारुति की गाड़ियां पसंद है? अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल अभी मार्केट में आल्टो 800 बहुत जल्द मार्किट में एक बार फिर से गर्दा उड़ाने वाली है. लेकिन अभी एक और गाड़ी मार्केट में तहलका मचाने वाला है. इस गाड़ी का नाम है Maruti Alto K10. अगर आप भी इस गाड़ी को खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

लुक और डिज़ाइन

बात अगर Maruti Alto K10 के लुक और डिज़ाइन की करे तो आपको इसमें बॉडी कलर डोर हैंडल, ऑरेंज हाइलाइट्स के साथ ब्लैक-आउट स्किड प्लेट्स, डिजाइनर कवर के साथ स्टील व्हील, ऑरेंज ORVMs, मस्कुलर बोनट, हैलोजन हेडलैम्प्स, हेक्सागोनल हनीकॉम्ब-मेश ग्रिल और बम्पर-माउंटेड फॉग लैंप्स जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे Maruti Alto K10  में आपको 1.0-लीटर K10C, पेट्रोल इंजन दिया गया है. असल में इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. असल यह इंजन 67hp और 89Nm का आउटपुट जेनरेट करने में सक्षम है. वही मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 बेस पेट्रोल 24.39 Kmpl पेट्रोल AMT 24.90 देता है. यही नहीं इसका भी माइलेज लगभग समान ही है.

फीचर्स

बात अगर Maruti Alto K10  के फीचर्स की करें तो आपको इसमें एक मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, मिनिमलिस्ट डैशबोर्ड डिज़ाइन, 7.0 इंच का स्मार्टप्ले प्रो इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल-टोन फैब्रिक अपहोल्स्ट्री, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पावर विंडो, ड्यूल एयरबैग और मैनुअल एसी जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है.