यदि आप भी Maruti Baleno फोर व्हीलर खरीदने वाले हैं, परंतु नई कार खरीदने के उतने पैसे आपके पास नहीं है। तो सेकंड हैंड एक अच्छा ऑप्शन है, जहां पर आपको बिल्कुल नई कंडीशन में काफी कम चली हुई फोर व्हीलर आधे से भी कम कीमत में मिल जाती है। आज हम आपको Maruti Baleno के बारे में बताने वाले हैं।

आपको बता दे की हाल ही में Maruti Baleno की टॉप मॉडल जो की 10 लाख से भी अधिक कीमत में आती है। आपको केवल 6.5 लाख रुपए में मिल सकती है। चलिए आपको बताते हैं कि आप इस कार को कहां से खरीद सकते हैं और कैसे खरीद सकते हैं।

Maruti Baleno के इंजन और माइलेज

Maruti Baleno के टॉप वैरियंट सेकंड हैंड गाड़ी खरीदने से पहले आपको इसमें मिलने वाले इंजन और माइलेज के बारे में भी जान लेनी चाहिए। आपको बता दे इसमें 1197 cc की पेट्रोल इंजन मिलता है, जो की 88.5 bhp की अधिकतर पावर और 113 Nm का पिक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो आसानी से 22.35 किलोमीटर की माइलेज मिल जाती है।

मार्केट में Maruti Baleno की कीमत

कीमत की बात करें तो आज के समय में मारुति बलेनो की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 6.6 लाख रुपए है। जबकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत भारतीय बाजार में 9.18एख रुपए है। ऑन रोड आते आते इस फोर व्हीलर की कीमत में और बढ़ोतरी मिल सकती है ऐसे में सेकंड हैंड एक अच्छा ऑप्शन है। चलिए बताते हैं आप सेकंड हैंड Maruti Baleno को कैसे और कहां खरीद सकते हैं।

सेकंड हैंड Maruti Baleno

दरअसल दिल्ली एनसीआर में हाल ही में मारुति की मारुति बलेनो सेकंड हैंड गाड़ी बेची जा रही है या 2021 लास्ट की फोर व्हीलर है, जो की काफी कम चली हुई है और एक भी स्क्रैचेज गाड़ी पर देखने को नहीं मिलेगा। आपको बता दे यह मारुति बलेनो की टॉप मॉडल है जिसकी कीमत भारतीय बाजार में 10 लाख से अधिक है। परंतु इस फोर व्हीलर को केवल 6.5 लाख रुपए में बेची जा रही है।

यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं आपको बता दें कि यह दिल्ली शहर में बेची जा रही है जिसके फर्स्ट ओनर ने इसकी कीमत 6.5 लाख रुपए रखी है। आपको बता दे कि यदि आप दिल्ली एनसीआर के हैं तो आप इसे लोन पर भी आसानी से खरीद कर घर ले आ सकते हैं।