Maruti Dzire Loan Finance जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय भाषा में मारुति की मॉडल को बहुत पसंद किया जाता है। बस एक लाख रुपए का डाउन पेमेंट देकर आप मारुति की तरफ से पेश की जा रही है नई डिजायर को अपना बना सकते हैं।

यहां हम आपको इस मॉडल पर मिलने वाले EMI और लोन के बारे में बता रहे हैं। जिससे कि आप कम बजट में भी यह शानदार कार अपने लिए खरीद सकते हैं। कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल को इसके आकर्षक लुक और बेहतरीन फीचर्स की वजह से भी ग्राहकों के बीच खूब पसंद किया जाएगा। 

Maruti Dzire Engine Specifications 

इसके अलावा अगर हम मारुति की तरफ से दी जा रही इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको पेट्रोल में 22 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी में 31 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का दमदार माइलेज देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ कंपनी का दावा है कि इसमें आपको 378 लीटर का बूट स्पेस भी दिया जाएगा। पेट्रोल इंजन पर 90ps की पावर और 113 nm का टॉर्क जनरेट करने में यह मॉडल सक्षम है।  

Maruti Dzire Loan Finance Plan 

अब अगर हम प्लान की बात करें तो बता दे इस मॉडल की शुरुआती ऑन रोड कीमत 7,39,000 के करीब है। इस मॉडल में ₹100000 का डाउन पेमेंट देने पर आपको फाइनेंस कराएंगे और उसके बाद आपको 6,39,000 रुपये रुपये लोन लेना होगा। इसके बाद आपको बता दे अगर आप 5 साल के लिए लोन लेते हैं तो 9% का ब्याज दर देना होगा। अगले 5 साल तक इस ब्याज दर के मुताबिक आपको बैंक को हर महीने 13,822 रुपए की EMI चुकानी होगी। 

फिचर्स भी है लाजवाब 

अब अगर हम फीचर्स की बात करें तो बता दे इसमें आपको कोई आकर्षक फीचर्स दिए जा रहे हैं जो कि आपकी सेफ्टी के साथ-साथ कार की लुक का भी पूरा ध्यान रखेगा। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको डुअल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ एबीडी, ब्रेक असिस्ट, आइसोफिक्स चाइल्ड सीट माउंट, पार्किंग कैमरा और सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।