New Maruti Jimny:  Maruti की Jimny पहले ही लोगों की पहली पसंद है, लेकिन अब लोगों के दिलों में आग लगाने आ रहा है नया maruti jimny. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. इसका लुक भी काफी दनदना रहा है. इसका इंजन भी धांसू है. आपको इस नई jimny में 5 डोर में लांच करेगा. आपको इसमें अपडेटेड फीचर्स के साथ दमदार माइलेज और जबरदस्त इंजन देखने को मिलेंगे.

बात अगर इसमें मिलने वाले लुक और डिज़ाइन की करे तो आपको इसमें ज्यादा स्पेस और पिछला दरवाजा बड़ा देखने को मिलता है. इसमें आपको टेलगेट-माउंटेड स्पेयर व्हील, चंकी अलॉय व्हील, फ्रंट विंडोलाइन में एक किंक, और बम्पर-माउंटेड एलईडी टेललाइट्स मिलेंगे. इसमें आपको Maruti Jimny एसयूवी में राइट-हैंड ड्राइव और लेफ्ट-हैंड ड्राइव वर्जन जैसी सुविधाएं मिलेंगी.

New Jimny SUV के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में मारुती एसयूवी में धाकड़ फीचर्स मिलते है. इस में आपको ऑटो हेडलैम्प्स, एचडी डिस्प्ले और Wireless एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ-साथ 9-इंच स्मार्ट प्ले प्रो प्लस इंफोटेनमेंट सिस्टम और साउंड सिस्टम जैसे एडवांस फीचर्स देखने को मिलते है.

बात अगर इसके सेफ्टी फीचर्स की करें तो आपको इसमें 6 एयरबैग, ब्रेक लिमिटेड स्लिप डिफरेंशियल, हिल होल्ड असिस्ट के साथ ईएसपी, हिल डिसेंट कंट्रोल, रियर-व्यू कैमरा और ईबीडी के साथ एबीएस जैसे अपडेटेड सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे.

New Jimny का इंजन

बात अगर इस Maruti Jimny SUV की करें तो आपको उसमे पॉवरफुल इंजन मिलेगा. असल में आपको मारुति सुजुकी जिम्नी एसयूवी में 1.5-लीटर K15B पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है. यही नही आपको इस इंजन में 105 hp की पावर जेनरेट करने में सक्षम है. असल में इस Maruti Suzuki Jimny गाड़ी में 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड टॉर्क-कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का सपोर्ट देखने को मिलता है.