यदि आप भी मारुति वैन किसी रीजन से खरीदना चाहते हैं और बजट कम है, तो आज हम आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आए हैं। जिसके तहत आपको मारुति की Maruti Omni Mini Van मार्केट से बेहद कम कीमत में सिर्फ 1 लाख में मिल रही है। यह दमदार वैन यदि आप खरीदना चाहते हैं, तो आपको इसमें काफी शानदार लुक्स और फीचर्स देखने को मिल जाता है।

मार्केट में आज के समय में इस वैन की कीमत काफी अधिक है। ऐसे में यदि आप Maruti Omni Mini Van को खरीदना चाहते हैं, तो यह आपके लिए काफी शानदार मौका है। चलिए आपको बताते हैं कि आप किस प्रकार इस 8 सीटर वैन को सिर्फ 1 लाख में खरीद सकते हैं।

Maruti Omni Mini Van में मिलने वाले फीचर्स

मारुति की तरफ से आने वाले इस मिनिमम में 796 सीसी का तीन सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन देखने को मिल जाता है। यह इंजन 34.2 Bhp की पावर और 59 Nm का अधिकतर टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वही इस मिनी वैन में आपको 16.8 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है।

इस बहन की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 35 लीटर का है और 165 Mm का व्हेन ग्राउंड क्लीयरेंस है। इसके अलावा फीचर्स के मामले में भी इस 8 सीटर मिनी वैन में काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं जो की काफी यूजफुल और अहम है।

1 लाख में खरीदे Maruti Omni Mini Van

यदि आप इस 8 सीटर मारुति मिनी वैन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की मार्केट में इस मिनी वैन की कीमत 2.5 लख रुपए एक्स शोरूम थी। परंतु यदि आपका बजट इतना नहीं है तो आप CarDekho की वेबसाइट पर मात्र एक लाख में इस गाड़ी को खरीद सकते हैं। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है, जो बिल्कुल अच्छी कंडीशन में बिकने के लिए लिस्ट की गई है।

आपको बता दे की सेकंड हैंड मिनी वैन अब तक 45,856 किलोमीटर ही चली हुई है और अभी तक इसमें कोई दिक्कत नहीं आई है। यदि आप इस मिनिमम को खरीदना चाहते हैं तो पूरी डिटेल आपको CarDekho की वेबसाइट पर जाकर मिल जाएगा।