Maruti Suzuki Eeco : मारुति सुजुकी ईको एक ऐसा गाड़ी का मॉडल है जिसे आप पर्सनल और साथ ही साथ कमर्शियल इस्तेमाल भी कर सकते हैं. अगर आप भी मारुति सुजुकी इको खरीदने की सोच रहे हैं तो अब आप इस मारुति सुजुकी इको को केवल ₹100000 से ₹200000 में खरीद सकते हैं. मारुति सुजुकी इको खरीदने से आप के दो फायदे हो जाते हैं अगर आप इस गाड़ी के मॉडल को घर के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं तो भी बढ़िया और अगर पैसा कमाने के नजरिए से इस्तेमाल करना चाहते हैं तो और भी बढ़िया, तो अब आप सेकंड हैंड मारुति सुजुकी ईईको को बहुत ही कम दामों में अपने घर ला सकते हैं.

क्या है Maruti Suzuki Eeco की कीमत

बात अगर Maruti Suzuki Eeco की कीमत की करी जाए तो, दिल्ली में इसके नए मॉडल की कीमत 5 लाख रुपये से लेकर लगभग 6 लाख रूपये है. नए मॉडल की कीमत जानने के साथ साथ आप ये भी जान लीजिए इस कार के सेकेंड हैंड मॉडल पर कितनी छूट दी जा रही है. चलिए विस्तार से जानते हैं कि इस Maruti Suzuki Eeco के सेकंड हैंड मॉडल को आप कम दामों में कैसे और कहां खरीद सकते है.

यहां खरीदें Maruti Suzuki Eeco Second Hand Model

जैसा कि आप सभी जानते हैं सब कुछ डिजिटल हो गया है तो मारुति की ये कार भी आप डिजिटल तरीके से खरीद सकते हैं. तमाम तरह की वेबसाइट मौजूद है जिस पर आप कम दामों में सेकंड हैंड मारुति सुजुकी इको खरीद सकता है.

सेकंड हैंड मारुति ईको पर पहला ऑफर OLX वेबसाइट पर आपको मिल जाएगा, जहां इस कार का 2011 वाला मॉडल आप खरीद सकते है. जिसकी कीमत लगभग 1.5 लाख रुपए तक हो सकती है. OLX वेबसाइट से इस मॉडल को खरीदने के लिए सबसे पहले आपको इस वेबसाइट पर विजिट करना होगा उसके बाद आप को इस वेबसाइट पर रजिस्टर करना होगा, उसके बाद जो भी अपनी गाड़ी सेल कर रहा होगा वो आपको दिख जाएगा और आप उससे डायरेक्ट कांटेक्ट करके गाड़ी खरीद सकते हैं.

दूसरी ऑफर आपको इस वेबसाइट जिसका नाम CARDEKHO है उसपर मिल जाएगा. यहां मारुति ईको कार 2013 मॉडल आपको लगभग 1.6 लाख तक मिल जाएगा. इस वेबसाइट से ये मॉडल खरीदने के लिए सबसे पहले आपको इस वेबसाइट पर विजिट करना होगा उसके बाद यहां पर आपको Buyer के रूप में रजिस्टर करना होगा, जिसके बाद आप बिक रही कार देख सकते हैं और डायरेक्ट सेलर से संपर्क कर सकते हैं.