Maruti Suzuki Hustler Car: मारुती की कार हमेशा ही लोगों का दिल जीत लेती है. ये कंपनी बहुत कम लोगों को उदास करती है. इनकी गाड़िया लोगों को खूब पसंद आती है. अभी हाल है Maruti Suzuki Hustler कार को मारुती कंपनी बहुत ही ज्यादा सुर्ख़ियों में है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स भी मिलेंगे. यही नहीं इस कार की कीमत भी ज्यादा नहीं होने वाली और साथ ही इसमें आपको sunroof भी मिलने वाला है. अगर आप भी किसी कार इतने दिनों से इंतज़ार कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है. चलिए आपको गाड़ी के फीचर्स के बारे में बताते है.

Maruti Suzuki Hustler में मिलने वाला धांसू इंजन

इस कार में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इस कार में 660 cc का दमदार टर्बो इंजन मिलता है. यह इंजन 64ps की पावर और 63Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

Maruti Suzuki Hustler के धाकड़ फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो इस कार में आपको सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले, 360 कैमरा रियर सेंसर पावर साइड मिरर और एयर बैग जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Maruti Suzuki Hustler की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको ये कार 5 से 7 lakh के बीच आ जाएगी. आपकी जानकरी के लिए बता दे ये गाड़ी अभी से ही मार्किट में dhoom मचा रही है. असल में इस कार का सीधा मुकाबला हुंडईी i10 , हुंडई एक्सटेंसर , टाटा पंच और सिट्रोन जैसी कार से हो रहा है.