Maruti MPV XL7 Car:  अब गाड़ी की कंपनियों ने अपना दिमाग लगाना शुरू कर दिया है. अभी हाल ही में मारुति के नए MPV XL7 का Alpha FF वर्जन को इंडोनेशिया में लॉन्च कर दिया गया है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स और 24kmpl का बेहतरीन माइलेज भी देती है. इसने लोगों की नींद चुरा ली है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Maruti XL7 की कीमत

बात अगर इस कार के कीमत की करें तो ये कार आपको 294.2 मिलियन आईडीआर यानी की इंडियन करेंसी 15.52 लाख रुपये में मिल जाएगी है. इस कार का ऑटोमैटिक वेरिएंट आपको सिर्फ और सिर्फ 305.2 मिलियन आईडीआर जो इंडियन करेंसी में 16.10 लाख रुपये में मिल जाएगी.

वैसे ये गाड़ी दिखने में तो SUV से काफी ज्यादा जोरदार है लेकिन इसके स्टाइल और डिजाइन को बिलकुल पहले जैसा रखने की कोशिश कीजिएगा. आपको इस कार में ग्रिल, अगले बंपर, फॉग लैंप्स पर ब्लैक पुर्जे मिले है. आपको इस कार में व्हील आर्च्स और डोर सिल्स के अलावा भी ओआरवीएम और पिलर्स क्लैडिंग दी जाती है. आपको इसमें ऐसे फीचर्स मिलते है जिसके बारे में शायद आपने कभी सोचा भी नहीं होगा.

Maruti XL7 Car

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस मारुति सुजुकी की SUV XL6 को खूब पसंद किया जाता रहा है. ये एक ऐसी गाड़ी है जो मार्किट में खूब बिकती है. वैसे आपने XL6 के बारे में सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी XL7 के बारे में सुना है? दरअसल अब सुजुकी ने इंडोनेशिया में अपने मारुति के XL7 का टॉप मॉडल लॉन्च किया है. कंपनी ने इसका नाम XL7 अल्फा FF रखा है. आप को इसमें FF का मतलब ‘फाइनेस्ट फॉर्म’ है. बहुत जल्द ही इसे भारत में भी उतारा जाने वाला है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.